Tuesday , September 27 2022

जिला अस्पताल में फैली दुर्व्यवस्था व भ्रष्टाचार से आक्रोषित कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिला अस्पताल परिसर में आए दिन हो रहे मरीजों के साथ दुर्व्यवहार, असुविधा, व्याप्त भ्रष्टाचार व दलालों के जमवाड़ा से आक्रोषित कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज जिला अस्पताल परिसर में कांग्रेस जिला सचिव शत्रुंजय मिश्रा की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश जताया और मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ0 के0 कुमार को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान जिला सचिव शत्रुंजय मिश्रा ने कहा कि “जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सक आए दिन नदारद रहते हैं, जिससे आम जनमानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। डिलीवरी के नाम पर पैसे वसूली जाते हैं, आंख ऑपरेशन में मेडिकल व्यवस्था उपलब्ध नहीं है, साफ सफाई की व्यवस्था बेपटरी दिखाई देती है। वहीं किसी भी प्रकार से प्रशासनिक पावर दिखाई नहीं देता, जिससे चिकित्सक व स्टाफ मनमानी तरीके से आम जनमानस व मरीजों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।”

जिला सचिव उषा चौबे ने कहा कि “डिलीवरी कराने आये मरीजों के तीमारदारों को मनमाने ढंग से भोजन-पानी की सुविधा जोदी जाती है जिससे दूरदराज से आए मरीजों व उनके तीमारदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।”

चतरा ब्लॉक अध्यक्ष निगम मिश्रा व युवा नेता प्रमोद पाण्डेय ने कहा कि “जिला अस्पताल में दलालों का अड्डा बना हुआ है। यदि जल्द से जल्द स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो कांग्रेसी जनता हित में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे, जिसकी समस्त जिम्मेदारी संबंधित विभाग की होगी।”

उक्त मौके पर मृदुल मिश्रा, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आकाश वर्मा, आकाश गौतम, अमित कुमार, चम्पा, सोमारी, प्रेमलता सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com