Friday , September 30 2022

दबंगई : चोरी के आरोप में पहले बच्चे को पीटा, फिर तहरीर देने से नाराज होकर परिजनों को पीटा

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। पन्नुगंज थाना क्षेत्र के बनौरा प्रथम गांव में एक बालक की बेरहमी से पिटाई की गई। पैसा चोरी के आरोप में गांव के ही दुकानदार ने उसके साथ यह कुकृत्य किया। दुकानदार ने कानून को हाथ में लेते हुए मानवीय संवेदना को झकझोर कर रख दिया। हद तो यह रही कि आस-पास के ग्रामीण मूकदर्शक बनकर यह सब देखते रहे।

घटना मंगलवार की बताई जा रही है। पीड़ित द्वारा थाने में दिए प्रार्थना पत्र के अनुसार जब पन्नुगंज थाना क्षेत्र के बनौरा प्रथम गाँव निवासी मंगरु (10वर्ष) पुत्र समरजीत किराने की जय सिंह की दुकान पर कुछ सामान लेने गया था लेकिन दुकानदार ने लड़के पर काउंटर पर रखे 400 सौ रुपये चोरी का आरोप लगाते हुए बेरहमी से पिटाई की गई। जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं जब घटना के खिलाफ पीड़ित परिवार पन्नुगंज थाने में तहरीर देने के बाद आज बुधवार को वापस अपने घर आ रहा था तो एकबार फिर दुकानदार और उसके परिवारवालों ने लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से लैस होकर पीड़ित परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमलावरों का कहना था कि उसकी हिम्मत कैसे हो गयी थाने में तहरीर देने की । इस जानलेवा हमले में पीड़ित परिवार के बबून्दर (25वर्ष) पुत्र श्यामनारायण, श्यामनारायण (58वर्ष) पुत्र मुंखराम, समरजीत (35वर्ष) पुत्र मुंखराम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को तियरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com