Monday , October 3 2022

बेखौफ चोरों ने सांसद प्रतिनिधि के घर धावा बोलकर मचाया तांडव, नकदी-आईपैड समेत 2 लाख का माल किया पार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । स्थानीय थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने बीती रात को एक घर को निशाना बनाया है, यहां चोर छत के रास्ते चढ़कर घर में दाखिल हुए और नगदी और आई पैड सहित तकरीबन दो लाख के माल पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस से लिखिति शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

जानकारी के अनुसार घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के घुवास कला गाँव की है। जहाँ लोकसभा सांसद प्रतिनिधि (ओबरा) सौरभ मौर्या पुत्र स्व0 विनय सिंह कुशवाहा के घर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया।

गृह स्वामी के मुताबित, चोरों ने घर के पीछे दीवाल फांदकर छत पर दाखिल हुए और फिर सीढ़ी के रास्ते नीचे उतरकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने कमरे में रखे पैंट की जेब से 25 हजार नगदी, एक आई पैड, एक मोबाइल, एक एप्पल का पेन, दो गाड़ियों में लगा एलसीडी टीवी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने चोरी की इस वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब परिवार घर के अंदर ही सो रहा था। सुबह जब परिवार की आंख खुली तो घर का माहौल देखकर उन्हें होश फाख्ता हो गए। इसके बाद सांसद प्रतिनिधि ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा व एसआई प्रेम शंकर मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच कर बारीकी से घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com