Friday , September 30 2022

UPTET-2021 परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सोनभद्र से भी जुड़े तार, सरगना-सॉल्वर सहित 16 गिरफ्तार

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

प्रयागराज । उत्तर प्रदेश में आज कई जनपदों में टीईटी परीक्षा 2021 की परीक्षा शुरू हो गयी थी लेकिन टीईटी परीक्षा 2021 की परीक्षा में आने वाले पेपर को सॉल्वर गैंग ने पहले ही लीक कर दिया था। जिसकी वजह से आज परीक्षा देने आए हजारों विद्यार्थियों के सपनों पर एक बार फिर पानी फिर गया। यूपी टेट की परीक्षा का पेपर आउट हो जाने से परीक्षा शासन के आदेश पर रद्द कर दी गई है।

वहीं एसटीएफ की फील्ड इकाई प्रयागराज द्वारा टीईटी परीक्षा 2021 में अभ्यर्थियों से धन प्राप्त कर परीक्षा की सूचित में सेंध लगाकर सॉल्वरों के माध्यम से पास कराने वाले गिरोह के सरगना, सॉल्वर समेत जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों से कुल 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

इतना ही नहीं सॉल्वर गैंग के तार सोनभद्र से भी जुड़े हुए हैं। क्योंकि जिन 16 लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनमें से एक व्यक्ति सोनभद्र के चोपन के नई बस्ती निवासी अनुराग पुत्र सुगेनी प्रसाद भी है। अनुराग की गिरफ्तार होने के साथ ही सोनभद्र एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। लेकिन राहत भरी बात यह है कि यह गिरफ्तारी प्रयागराज के झूँसी से हुई है। लेकिन सोनभद्र से तार जुड़ने के साथ ही यहाँ के प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया है। अब सोनभद्र प्रशासन इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि अनुराग के तार सोनभद्र में और कहाँ-कहाँ फैले हुए हैं। अब सोनभद्र पुलिस इस तह तक जाने का प्रयास करेगी कि अनुराग पिछले कुछ दिनों से किसके-किसके संपर्क में रहा और उसके तार कितने गहरे हैं। आगे की जाँच में यदि अन्य कोई गिरफ्तारी सोनभद्र से होती है तो सोनभद्र एक बार फिर दागदार हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com