Saturday , September 24 2022

वर्षो से रास्ते पर बह रहे नाली के गंदे पानी से बस्ती के लोग परेशान, किया प्रदर्शन

संजय केसरी/अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

-नही आते सफाईकर्मी साफ करने और ना हैं जिम्मेदारों का ध्यान

-छः वर्ष बना हैं यह नाली

-बस्ती के निवासी आंदोलन करने को बाध्य

डाला। विकास खण्ड चोपन अंतर्गत ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुंडी के टोला बाड़ीं में अघोर सेवा सदन के पीछे नही बस्ती में बने नाली का गन्दा पानी रोड पर बहने व जमा होने से बस्ती वासी परेशान हैं।
जहां सरकार स्वच्छता अभियान को लेकर तरह- तरह के कदम उठा रही है वही लगभग 6 वर्ष पूर्व बना नाली सफाई के बिना बीमारीयों का घर बनता जा रहा है।
बस्ती के रहसवासियों ने बताया कि कई बार ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत विकास अधिकारी को इस सम्बंध में बताया गया परन्तु ग्राम पंचायत के जिम्मेदारों के काम पर जु नही रेंगता और आजतक कोई सुनवाई नही हुई। नाली का गंदा पानी रास्ते पर जमा होने से स्कूल के बच्चों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं कभी कभी तो गिर कर चोटिल भी हो जा रहे है।
बस्ती के लोगो का यह कहना हैं कि ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुंडी के लिए यह टोला बाड़ीं(अघोर सेवा सदन) अछूता सा हो गया है और विकास व सफाई के नाम पर पंचायत के जिम्मेदार लोग में किसी का ध्यान इस ओर नही जाता। प्रदर्शन में रियाज अहमद
मो0 इरफान,साबिर अली,संतोष चंद्रवंशी,रितेश,प्रकाश ,गुड्डू,शुभम कुशवाहा,मो0 इमदाद, राधामोहन, हेमंत आदि लोग रहे।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com