Tuesday , October 4 2022

मकरा में हो रहे मौतों से आक्रोशित कांग्रेसियों ने किया सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जनपद के म्योरपुर ब्लॉक अंतर्गत मकरा गांव में लगातार हो रहे मौतों से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव शत्रुंजय मिश्रा की अगुवाई में आज सीएमओ कार्यालय पहुंचकर मलेरिया निरीक्षक को बर्खास्त करने एवं सीएमओ का स्थानांतरण करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया साथ ही साथ प्रदर्शनकारियों ने मृतक परिवार वालो को आर्थिक रूप मुआवजा देने की मांग किया।

जिला सचिव शत्रुंजय मिश्रा ने कहा कि “मलेरिया निरीक्षक की लापरवाही से लगभग 16 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य व्यवस्था फेल है, मलेरिया से बचाव के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया,और न ही लोगों को बचाव के उपकरण दिए गए। स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गया है, योजनाएं केवल कागज़ों तक सीमित है। अगर जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।”

वहीं जिला उपाध्यक्ष संगीता श्रीवास्तव ने कहा कि “बीजेपी सरकार में अधिकारी मनमानी कर रहे है। लोगो के मौत पर शासन मौन है।”

जिला सचिव उषा चौबे ने कहा कि “जनपद में लगातार ऐसी घटनाओं से आम जनता में आक्रोश व्याप्त है। ऐसे दोषी अधिकारियों को बर्खास्त नहीं किया गया तो संगठन आर पार की लड़ाई लड़ेगी। युवा नेता प्रमोद पाण्डेय ने कहा कि मृतक परिवार को पांच पांच लाख आर्थिक मदद दिया जाए।”

इस मौके पर जिला सचिव रामेश्वर यादव, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आकाश वर्मा, सरिता श्रीवास्तव, ममता श्रीवास्तव, आकाश गौतम, चम्पा देवी सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com