Wednesday , October 5 2022

निबन्ध प्रतियोगिता में चयनित प्रतिभागियों को थानाध्यक्ष ने किया पुरस्कृत

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज। थाना क्षेत्र अंतर्गत आज शुक्रवार को महुली स्थित शिवम इंटरमीडिएट कालेज में यातायात सुरक्षा पर आधारित निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इस प्रतियोगिता में कुल 57 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।यातायात पर आधारित इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों के मूल्यांकन के पश्चात चयनित कक्षा 10 की छात्रा सविता कुमारी को प्रथम स्थान,कक्षा 11 के राजेश कुमार को द्वितीय स्थान तथा कक्षा 12 की रूबी कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।सभी चयनित प्रतिभागियों को थानाध्यक्ष विंढमगंज सूर्यभान ने पुरस्कृत किया तथा ऐसे प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु बच्चों को उचित मार्ग दर्शन के लिए गुरुजनों को बधाई दी।

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा यह विषय जिसपर आधारित आज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ ,यह व्यक्ति के जीवन के अति आवश्यक है।हमें यातायात सम्बन्धी नियमों का पालन करना चाहिए जिससे हमारा,हमारे परिवार का जीवन सुरक्षित रहे। इस भागमभाग भरी जिंदगी में प्रत्येक व्यक्ति व्यस्त रहता है,इसके लिए आवश्यक है कि हम बाइक लेकर घर से जब भी निकलें, हेलमेट अवश्य लगाएं।

चार पहिये की सवारी करते समय हमेशा सीटबेल्ट लगाएं, हमेशा बाईं ओर चलें,ओवरटेक न करें।ऐसा करने से हमारा जीवन सुरक्षित रहेगा।

चयनित प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि छात्र-छात्राओं को ससमय तथा उचित मार्गदर्शन मिले तो बड़े से बड़े प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते है। सच्चे व्यक्ति की पहचान उसके चरित्र व कर्मों से होती है अतः सभी को चरित्रवान एवं कर्मशील बनना चाहिए।इस मौके पर हेo का oविजयशंकर, काo सुनील कुमार, महिला काo प्रिंसी सिंह सहित विद्यालय के प्रधानाचार्य त्रिभुवन सिंह, अवधनारायण यादव,सुमन्त चौबे, अनूप कन्नौजिया, वीरेंद्र कुमार, इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com