Monday , October 3 2022

इस तस्वीर ने सियासत को दे दी हवा, अखिलेश ने कहा- ‘बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है…’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर चलते दिखाई दे रहे हैं । इस तस्वीर के साथ सीएम योगी ने एक कविता भी लिखी है जिसकी पहली लाइन है ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके…’

हम निकल पड़े हैं प्रण करके
अपना तन-मन अर्पण करके
जिद है एक सूर्य उगाना है
अम्बर से ऊँचा जाना है
एक भारत नया बनाना है ।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। मोदी-योगी की इस तस्वीर पर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज भरे लहजे में कहा कि ‘बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है…’

दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है
बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है ।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि ‘तुमसे न हो पाएगा।’ उन्होंने लिखा कि यूपी में तो अखिलेश ही आएगा ।

सुनो, तुमसे न हो पायेगा!

यूपी में तो अखिलेश ही आएगा!#बाइस_में_बाइसिकल

कांग्रेस बोली- आप निकल पड़े या निकाला जा रहा

मोदी-योगी की इस तस्वीर पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसते हुए कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा, आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो भाजपा, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा । सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। जनता ही निकाल देगी।

उन्होंने कहा, बेरोजगारी उच्चतम दर पर है, किसानों की समस्याएं उच्चतम दर पर हैं, किसान मारा जा रहा है, महिलाओं का अपमान उच्चतम दर पर है, महिला अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी । राजपूत ने कहा कि भाजपा को वोट की चोट देने का मन जनता बना चुकी है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com