Tuesday , October 4 2022

हरदोई में सर्राफा कारोबारी ने पत्नी और बेटी की हत्या कर लगाई फांसी, तीनों की मौत

हरदोई जिले में घरेलू कलह के चलते अपनी पत्नी व मासूम बच्ची की हत्या के बाद खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सर्राफा कारोबारी ने घरेलू कलह के चलते पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता चला जब मृतक सर्राफा कारोबारी के पिता घर पहुंचे तो देखकर दंग रह गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट और झगड़ा होता था, संभवत: इसी वजह से घटना होने की आशंका जताई जा रही है।

मामला हरदोई जिले के कोतवाली हरपालपुर इलाके में कस्बा हरपालपुर का है। जहां सर्राफा कारोबारी अनूप उर्फ लालू ने अपनी पत्नी दीपा और 4 वर्षीय पुत्री बिट्टो की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और खुद कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय थाना क्षेत्र के खसौरा गांव के रहने वाले अनूप शर्मा की कस्बे में ज्वैलरी शॉप है। सर्राफा कारोबारी के पिता सुधीर शर्मा अपनी पत्नी के साथ आज बेटी के घर अंत्येष्टि में गए थे। शाम को जब वह वापस लौटे तो उन्हें घर में बहू और पोती के शव पड़े मिले और बेटे का शव फांसी पर लटकता मिला। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
बताया जा रहा है कि अनूप शर्मा का उसकी पत्नी दीपा के साथ अक्सर वाद विवाद होता था,आशंका व्यक्त की जा रही है की संभवत: इसी घरेलू कलह के चलते उसने पत्नी और बेटी की चाक़ू से गला रेत कर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।
एक ही घर में हुई 3 मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया, फिलहाल मौके पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com