Friday , September 30 2022

उत्तर प्रदेश सीमेंट निगम के पूर्व कर्मचारियों ने, समाज कल्याण मंत्री से मिल सौपा ज्ञापन

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। स्थानीय डाला के उत्तर प्रदेश सीमेंट निगम के पूर्व कर्मचारियों ने समाज कल्याण मंत्री व ओबरा विधायक संजीव गोंड को ज्ञापन सौंपकर अपनी परिस्थितियों से अवगत कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह दस बजे डाला के उत्तर प्रदेश सीमेंट निगम के पूर्व कर्मचारियों ने समाज कल्याण मंत्री व ओबरा विधायक संजीव गोंड के आवास पर पहुंचकर अपनी समस्याओं से अवगत करवाते हुए ज्ञापन सौंपते हुए कर्मचारियो ने मजदूरों का पावना की समस्याएं हैं जो कि कुछ मजदूरों को पावना मिल गया है और कुछ लोगों का बाकी है कोर्ट में केस भी लगा है कोर्ट ने सरकार को आदेश भी कर दिया है लेकिन सरकार यह कर कर वापस कर दिया है कि आप लोग उस दायरे में नहीं आते दूसरी बार फिर से केस कोर्ट में लगाया गया है और हम सब आशा विश्वास लेकर मंत्री जी से मिलने आए हुए हैं ताकि हम सब की समस्या का समाधान हो सके। कोर्ट में हम सब काफी समय से केस लगाए हुए हैं। हम यूपी सरकार व मा.मुख्यमंत्री जी एवं मंत्री जी से विनम्र निवेदन करते हैं कि हमारी समस्याओं का समाधान हो सके हम लोग का जीवन सही ढंग से बीता सकें क्योंकि हम सबकी आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है वृद्ध अवस्था भी हो गया है मरने के कगार पर आ गए है बच्चों की पढ़ाई लिखाई शादी विवाह भी बाधित हो गया इसलिए बड़ी आशा विश्वास के साथ से हम लोग आपके पास है। कर्मचारियों ने बताया कि मंत्री जी बात हुई और मंत्री जी ने भी काफी भरोसा विश्वास दिलाया कि हम आपके साथ हैं इस समस्या का समाधान मां. मुख्यमंत्री जी मिलकर जल्द से जल्द करवाएंगे।

इस सम्बंध में मंत्री संजीव गोंड ने कहा कि डाला उत्तर प्रदेश सीमेंट निगम के पूर्व सीमेंट कर्मचारियों की पावना का समस्या आज हमारे संज्ञान में आया है और एक बार पहले भी आया था इस समस्या को लेकर हम लखनऊ जायेंगे और मा. मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखकर पावना की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करवाने का प्रयास करेंगे।

डाला पूर्व सीमेन्ट कर्मी सजावल पाठक, देवनाथ चन्द्रवंशी, रवि सिंह, हरिकिशोर सिंह,रामजी मालवीय बिनोद कुमार समीम खां हरिश्चंद्र सिंह घमडीयादव, अशर्फी,अनील सिंह,केदारनाथ, सीतला प्रसाद, शिवधारी, विजय मौर्य, संजयप्रसाद, रतन, रामजीत, हरिहर, कैलाश शर्मा,विनोद पाल, जगरनाथ, जय बहादुर यादव, लक्ष्मण कुशवाहा रामसागर, बिभुती नारायण शीतल श्याम सुन्दर शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com