Saturday , October 1 2022

सुनसान स्थान पर खड़ी ओवरलोड ट्रकों पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, परिवहन माफियाओं में मचा हड़कंप

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन । प्रशासन लगातार ओवरलोड पर नकेल कसने का प्रयास कर रहा है लेकिन परिवहन माफियाओं की हिम्मत की भी दाद देनी होगी । परिवहन माफिया लगातार ओवरलोड माल लेकर चल रहे है लेकिन मंगलवार को प्रशासन की चुंगुल में फंस गए ।

जानकारी के मुताबिक देर शाम खनन विभाग, एआरटीओ व राजस्व विभाग की सयुंक्त टीम को सूचना मिली कि सिंदूरिया गाँव में एक सुनसान जगह पर संदिग्ध अवस्था में कुछ ट्रके ओवरलोड माल लेकर खड़ी हैं । सूचना के बाद प्रशासन हरकत में आई और तत्काल मौके पर पहुँच कर देखा तो कुल 14 ट्रके खड़ी मिली । लेकिन किसी भी ट्रक पर कोई चालक मौजूद नहीं था । जांच करने पर पता चला कि सभी ट्रकें ओवरलोड है । इतना ही नहीं प्रशासन की जांच में यह तथ्य भी सामने आया कि ट्रक नंबरो से छेड़छाड़ भी किया गया है । जिसके बाद मौके पर मौजूद सयुंक्त टीम ने उक्त सभी चौदहो ट्रक पर कार्यवाही करते हुए चोपन थाने को सुपुर्द कर दिया।

प्रशासन के पहुंचने से पहले सभी ट्रक चालकों का गाड़ी छोड़ फरार होना यह दर्शाता हैं कि प्रशासन के आने की सूचना ट्रक चालकों को पहले ही मिल गयी थी । यानी किसी विभाग में विभीषण जरूर है जो विभाग की मुखबिरी कर रहा है ।

बहरहाल प्रशासन द्वारा की गई इस बड़ी कार्रवाई से परिवहन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है । संयुक्त टीम में ओबरा एसडीएम ज्ञानेन्द्र सिंह, खान निरीक्षक विकास सिंह परमार, खान निरीक्षक वीरेन्द्र प्रताप सिंह व खान सर्वेक्षक एस के पाल, परिवहन अधिकारी पी एस रॉय एव हल्का लेखपाल अवधेश तिवारी कार्यवाही के दौरान मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com