Friday , September 30 2022

जिपं सदस्यों ने टेंडर में मनमानी के खिलाफ डीएम को सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिला पंचायत के विकास कार्यों के टेंडर प्रक्रिया में कथित मनमानी का मामला जिला पंचायत सदन से होता हुआ अब सड़क पर आ गया है। आज जहाँ आठ जिला पंचायत सदस्यों ने इस मसले पर मोर्चा खोल दिया है। वहीं मनमाने तरीके से कराए गए कथित टेंडरों को तत्काल निरस्त न किए जाने पर 17 नवंबर से धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। इसी क्रम में आज जिला पंचायत सदस्यों का एक प्रतिनिधि मंडल कलेक्ट्रेट पहुँच डीएम को ज्ञापन सौंपा।

जिला पंचायत सदस्य जय प्रकाश उर्फ चेखुर पांडेय ने बताया कि “गत 12 अक्टूबर को बोर्ड की बैठक में सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की कार्ययोजना दी थी लेकिन उसे पास नहीं किया गया जिसका उन लोगों ने विरोध भी किया। आरोप लगाया कि इसके बाद भी जिला पंचायत अध्यक्ष और अधिकारियों की मिलीभगत से मनमाने तरीके से टेंडर प्रकाशित करा दिया गया। इसमें कई सदस्यों के क्षेत्र का कोई प्रस्ताव शामिल नहीं किया गया। अपर अधिकारी से वार्ता करने पर गोलमटोल जवाब दिया जा रहा है। यदि तत्काल टेंडर निरस्त नहीं किया गया तो वह लोग 17 नवंबर से धरना-प्रदर्शन का रास्ता अख्तियार करने के लिए बाध्य होंगे।”

प्रतिनिधि मंडल में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनिल यादव, अरविंद कुमार, अमरावती, आनंद खरवार, जनकधारी, पूनम, आशा देवी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com