Tuesday , October 4 2022

नर कंकाल मिलने से सनसनी, पुलिस जाँच में जुटी

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय थाना से लगभग 16 किलोमीटर दूर जंगल व पहाड़ों से घिरा कनहर नदी के किनारे बसा ग्राम पंचायत घिचोरवा करहिया निवासी जयप्रकाश गौड़ (23वर्ष) पुत्र लालमन गोड का नर कंकाल घोडदाहानाला के पास केदल पहाड़ी में महुआ के पेड़ के नीचे मिला सूचना पर पहुंची क्षेत्राधिकारी दुद्धी, थानाध्यक्ष विंढमगंज व स्वाट टीम ने मौके की मुआयना की व मौके पर मिले नर कंकाल के हड्डी, शार्ट, चप्पल, मोबाइल अपने साथ ले गए।

मृतक के पिता धिचोरवा गांव निवासी लालमन गोंड ने बताया कि बीते शनिवार को दोपहर के बाद लगभग 3:00 बजे वन कर्मी जदुनाथ चेरों ने घर आकर बताया कि एक लड़के का शर्ट महुआ के पेड़ में फांसी के फंदे की तरह लटका हुआ है तथा नीचे नर कंकाल छत विक्षित अवस्था में पड़े हुए हैं। तब जाकर मै मौके पर देखा मौजूद शर्ट, मोबाइल व चप्पल से मैंने उसकी पहचान अपने पुत्र जयप्रकाश गौड़ के रूप में किया। मेरा पुत्र बीते 14 अक्टूबर को घर से शाम को पास के गांव में रामलीला देखने के लिए कह कर निकला था परंतु सुबह होने तक जब नहीं आया तो काफी खोजबीन की व थाने में सूचना दिया जिस पर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर स्थानीय पुलिस भी खोजबीन कर रही थी। नर कंकाल मिलने के बाद सूचना तत्काल विंढमगंज थाने को दी गई। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी दुद्धी रामाशीष यादव व थाना अध्यक्ष सूर्यभान ने मृतक के पिता लालमन गोंड को भी साथ ले जाकर मौका का मुआयना किया।

थानाध्यक्ष सूर्यभान ने बताया कि “उसके पिता ने दिए तहरीर में कहा है कि मेरे लड़के का किसी से कोई विवाद नहीं था। मेरा लड़का शांतिप्रिय पढ़ाई में मन लगाया करता था। ऐसा किन परिस्थितियों में हुआ मैं कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं। जिस पर मौके पर मिले सामान व नर कंकाल को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com