Friday , September 30 2022

न्याय पंचायत स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

विवेक मिश्रा(संवाददाता)

शाहगंज।न्याय पंचायत स्तरीय परिषदीय विद्यालय के बच्चों का खेलकूद प्रतियोगिता, प्राथमिक विद्यालय डोहरी डोरी के प्रांगण में किया गया जिसका शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने फीता काटकर और गुब्बारे को हवा में उड़ा कर किया।दीप प्रज्वलन के बाद सरस्वती वंदना का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया, न्याय पंचायत स्तर के सभी विद्यालयों ने प्रतिभाग किया।
खंड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने परिषदीय विद्यालय के बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बेसिक शिक्षा परिषद के अधीन परिषदीय विद्यालयों के बच्चों में अपार क्षमताओं का भंडार भरा हुआ है। इन क्षमताओं का सार्थक दिशा में उपयोग करके निश्चित रूप से यह नौनिहाल जिला स्तर पर, राज्य स्तर पर, अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं।

कोविड-19 के दौरान परिषदीय विद्यालयों का कायाकल्प कराते हुए, बच्चों को बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था, प्रत्येक कमरों में टाइल्स सुसज्जित शौचालय व पेयजल की व्यवस्था किया गया ताकि यह परिषदीय विद्यालयों के बच्चे किसी भी दशा में निजी विद्यालयों के बच्चों से कम न होने पाए। ऑनलाइन शिक्षण की व्यवस्था जहां एक तरफ सुनिश्चित की गई, वही निजी विद्यालयों के स्कूलों में तालाबंदी हो गया। खेलकूद कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान राज्यपाल ने किया ।वही मुख्य अतिथि के रूप में खंड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह का माल्यार्पण प्रधानाध्यापक कांता प्रसाद ने किया, इस दौरान शिक्षक अमित श्रीवास्तव ,अशोक कुमार, अभिषेक सिन्हा ,कौशल दुबे, जगदीश पाल, बबीता सिंह, निशा मालवीय ,राजमोहन ,ए आर पी मिथिलेश द्विवेदी, रत्नेश, यति नंदन, आदि लोग उपस्थित रहे ,न्याय पंचायत स्तरीय प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com