Sunday , September 25 2022

अपडेट : पुरानी रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, दो हिरासत में, पूछताछ जारी

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा बिलसंडी मैं समय लगभग शाम 8:00 बजे चौधरी चरण सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह उम्र लगभग 48 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गांव नवादा बिलसंडी निवासी मान सिंह का बेटा फौज में भर्ती हुआ था जिसके उपलक्ष में मान सिंह ने देवी मठिया पर भंडारे का आयोजन किया था। चरण सिंह इसी भंडारे में शामिल होने के लिए पत्नी शकुंतला देवी और अपने साले के साथ भंडारे में जा रहे थे। आरोप है कि तभी रास्ते में घात लगाए बैठे आरोपियों ने एकाएक गोलियां चलाना शुरू कर दी। जिसमें गोली लगने से चरण सिंह की मौत हो गई। चरण सिंह राजेश खन्ना के पिता महेन्द्र की हत्या के आरोप में जेल गया था। आरोप है कि रंजिश के चलते उपरोक्त आरोपियों ने भंडारे में जा रहे चरण सिंह को रास्ते में रोककर गोली मार दी। गोली चलने से गांव में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर परिजन चरण सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरीदपुर लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी अजय पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए और घटना के बाबत जानकारी ली और मृतक के सबका पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया ।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्रा भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए और हत्या के बाबत जांच पड़ताल की।वही मृतक की पत्नी शकुंतला देवी ने आरोप लगाया है कि गांव के ही राजेश खन्ना पुत्र महेंद्र अनिल पुत्र सोनपाल चरण पुत्र शिवराज विक्रांत पुत्र कृष्णपाल रजिशन के चलते हमला कर गोली मार कर हत्या की है।

इस पूरे मामले पर एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मृतक हिस्टीशिटर था जिसके ऊपर 11 मुकदमें दर्ज थे । जिनमें हत्या,चोरी व मारपीट जैसे संगीन मुकदमें शामिल थे । उन्होंने बताया कि 4 हत्यारोपियों में से विक्रांत व चरन सिंह को हिरासत में ले लिया गया है । आशंका यही जताई जा रही है कि यह पूर्व की रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है ।

फिलहाल थाना पुलिस द्वारा धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com