Saturday , October 1 2022

9 सूत्रीय माँग को लेकर बीडीसी सदस्यों ने किया सदर ब्लॉक पर प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज प्रधान/क्षेत्र पंचायत स्वाभिमान संघ के बैनर तले क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जिलाध्यक्ष श्यामनन्द गुप्ता के नेतृत्व में अपनी विभिन्न मांगो को लेकर सदर विकास खण्ड पर खंड विकास अधिकारी को नौ सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। इस दौरान समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने विकास खण्ड परिसर में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन भी किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष श्यामनन्द गुप्ता ने कहा कि “सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है। बीडीसी को अन्य जनप्रतिनिधियों की भांति क्षेत्र के विकास के लिए 10 लाख की विकास निधी प्रति वर्ष मिलना चाहिए, अन्य पंचायत प्रतिनिधि की भांति पांच हज़ार मानदे , मीटिंग होने पर ब्लॉक आने जाने के लिए , जनता से संवाद के लिए प्रत्येक न्याय पंचायत में एक कार्यालय देने, स्वयं व परिवार सुरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस में प्राथमिकता देने, ब्लॉक आने जाने में दुर्घटना होने पर 10 लाख का जीवन बीमा व पेंशन कि व्यवस्था की माँग किया।”

प्रदर्शन के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष पवन कुमार शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष रामसेवक पटेल, जिला कोषाध्यक्ष चंद्रभान सिंह, आदर्श शुक्ला समेत भारी संख्या में क्षेत्र पंचायत सदस्यगण मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com