Friday , September 30 2022

यातायात जागरुकता माह : पुलिस ने स्कूली छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के बताए टिप्स

अंशु खत्री/ दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । यातायात जागरुकता माह के दौरान आज सोनभद्र पुलिस द्वारा स्कूल/कालेजों में जाकर छात्र/छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देकर किया गया जागरुक आमजन मानस को यातायात नियमों के बारें में अधिक से अधिक जागरुक करने व वाहन दुर्घनाओं मे कमी लाने के उद्देश्य से जनपद में यातायात जागरुकता माह-2021 के रुप में एक वृहद जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है ।

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक सोनभद्र अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के कुशल निर्देशन में क्षेत्राधिकारी राजकुमार त्रिपाठी द्वारा जय ज्योति इण्टर कालेज चुर्क राबर्ट्सगंज सोनभद्र में छात्र/छात्राओं को यातायात के नियमो के बारे मे विस्तृत रुप से जानकारी देकर उन्हे बिना वैध ड्राइविंग लाइसेंस, हेलमेट, सीट बेल्ट, खतरनाक ढंग से वाहन न चलाने,वाहन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करने, नशे की स्थिति में वाहन न चलाने,वाहनों पर स्टंन्ट न करने की अपील की गयी व अपने आस-पास के लोगों को भी इसके बारे में जानकारी देकर जागरुक करने हेतु प्रेरित किया गया । इसके अतिरिक्त जनपद के समस्त थाना प्रभारीयों द्वारा अपने अपने क्षेत्रान्तर्गत स्कूल कालेजों में जाकर छात्र/छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देकर उन्हे जागरुक किया गया ।

रेनुकूट संवाददाता मनोज वर्मा के अनुसार राजकीय इंटर कॉलेज पिपरी में थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने स्कूली बच्चों को ट्रैफिक के नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com