Saturday , October 1 2022

छठ पूजा को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी। छठ पर्व को शांतिपूर्वक मनाने को लेकर आज सोमवार को कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक तहसीलदार ज्ञानेंद्र यादव व सीओ राम आशीष यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
बैठक में हिन्दू आस्था के महापर्व को शांतिपूर्वक मनाने में दोनों समुदाय के लोगों को एक दूसरे को सहयोग करने की अपील की गई।इस दौरान सीओ राम आशीष यादव ने बिजली व्यवस्था मुक्कमल रखने के निर्देश एसडीओ तीर्थराज को दिए वहीं सम्पूर्ण क़स्बा सहित प्राचीन तालाब पर साफ़ सफाई का मुक्कमल व्यवस्था व पथ प्रकाश की व्यवस्था पूरे रास्ते के साथ छठ घाटों पर बनाये रखने के निर्देश अधिशासी अधिकारी को दिए।सीओ ने कहा कि इस दौरान क़स्बे में शांति व सुरक्षा व्यवस्था बनांए रखने व यातायात को चलाये जाने व बन्द करने के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती क़स्बे से बाहर की जाएगी।इसके साथ ही व्रती माताओं के आने जाने वाले मार्गो पर चल रहे मीट दुकानों को भी दो दिनों के लिए बन्द करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि तालाब व सरोवर परिक्षेत्र में सादे लिबास में महिला व पुरुष कर्मी तैनात किए जाएंगे जो भ्रमण शील रहेंगे और अवांछित गतिविधियों पर बराबर नजर बनाए रखेंगे।इसके लिए बाहर से भी पुलिस बल बुलाये गए हैं।
उन्होंने कहा कि आयोजन को लेकर तालाब परिसर में वोलेंटियर की तैनाती आयोजन कर्ता जरूर करे जिससे ये आयोजन परिसर में अवांछित तत्वों पर नजर रख सके और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे जिससे इन पर लगाम कसा जा सके।

इस मौके पर कमलेश सिंह कमल,सुरेन्द्र गुप्ता, नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमार अग्रहरि,रजखड़ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बृजेश कुमार,ग्राम प्रधान बीडर सुरेश चंद,मनोहर लाल, फौजदार सिंह परस्ते,फतेह मोहम्मद खान, शमीम अंसारी, सेराज अहमद सहित अन्य मौजूद6।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com