Sunday , September 25 2022

पूर्व सदर विधायक के कैम्प कार्यालय पर ब्राह्मण सभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा सपा का दामन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज समाजवादी पार्टी के पूर्व सदर विधायक अविनाश कुशवाहा के कैम्प कार्यालय पर मतदाता सूची पुनरीक्षण के सम्बन्ध में बैठक आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य रूप से जिन व्यक्तियों का नाम वोटर लिस्ट में छूट गया है उनका नाम भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित प्रारूप-6 में अंकित कर बीएलओ के माध्यम से आवेदन किये गये। उक्त बैठक के दौरान ब्राम्हण समाज के दर्जनों ग्रामों से आये सैकड़ों युवाओं ने लसड़ा निवासी युवा समाजसेवी विक्की पाण्डेय के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के तानाशाही रवैये से आहत होकर पूरे जोश के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

इस दौरान पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने कहा कि “वर्तमान भाजपा सरकार विकास के नाम पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है युवा वेरोजगार हो चुके है। ऐसी स्थिति में वर्तमान सरकार के जनविरोधी नितियों से आहत होकर नौजवान, छात्र किसान पूरे प्रदेश से भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेकने का संकल्प ले लिया है। उन्होंने यह भी बताया की इस समय पूरे प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार बेरोजगारी चरम पर है।”

इसी क्रम में जयप्रकाश (चेखूर) पाण्डेय जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि “बीजेपी सरकार वर्तमान में वोटर लिस्ट में हेरा-फेरी कर रही है। समाजवादी सरकार ने छात्रों को लैपटाप वितरण किया श्रमिकों को सायकिल, एम्बूलेंस, डायल 100 समेत तमाम योजनाओं से पूरे प्रदेश को संतृप्त किया था परन्तु वर्तमान सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करने में ही व्यस्त है।”

वहीं विक्की पाण्डेय ने बताया कि “वर्तमान बीजेपी सरकार ने बेतहासा महंगाई बढ़ा दिया है, जिससे किसानों एवं युवाओं को पूरी तरह से बेरोजगार कर दिया है। बीजेपी सरकार पूरी तरह से तानाशाही कर रही है।”

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी, प्रदेश सचिव पिछड़ा प्रकोष्ठ राजेश पटेल, मनोज पाण्डेय, नागेन्द्र देव पाण्डेय आशीष पाण्डेय, मनीष पाण्डेय, राजू भारती, अंकित मिश्रा, विवेक विश्वकर्मा, कृष्णानन्द यादव, विशाल निषाद, रितेश मिश्रा, विशाल पाण्डेय, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com