Monday , October 3 2022

आपसी सद्भावना का दिया सन्देश, थानाध्यक्ष ने बांटा दीवाली का उपहार

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत झारखंड बॉर्डर पर स्थित नक्सल प्रभावित गांव धरतीडोलवा के धांगर बस्ती में आज देर शांम थानाध्यक्ष सूर्यभान ने बस्ती में अनाथ व गरीब बच्चों के बीच मिठाई, पटाखा, फुलझड़ी, छुरछुरी, दीप जलाने के लिए मोमबत्ती का वितरण करके बच्चों को शांतिपूर्ण व आपसी सौहार्द के साथ दीपावली का प्रकाश पर्व मनाने की बात कही।
मौके पर थानाध्यक्ष सूर्यभान ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार दीपावली पर्व की पूर्व संध्या पर अनाथ, गरीब बच्चे के बीच दीपावली का पर्व मनाया जाना सुनिश्चित किया गया था जिसके क्रम में आज देर शांम इस धांगर बस्ती में अनुसूचित जनजाति के गरीब बच्चे रमेश धांगर, पंकज धांगर, उमेश धांगर, सीता कुमारी, संजय पासवान, सुरेंद्र धांगर, रामकुमार धांगर, विनय कुमार पासवान, वीरेंद्र धांगर, पलवा कुमारी आदि छोटे-छोटे बच्चों के बीच दीया, मोमबत्ती ,मिष्ठान, फुलझड़ी का वितरण किया गया है ताकि यह बच्चे भी दीपावली का पर्व खुशी खुशी मनाएं ।

इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जवाहर पासवान ने कहा कि गांव का बड़ा ही सौभाग्य है कि थानाध्यक्ष महोदय के द्वारा गांव में निवास कर रहे गरीब बच्चों को दीपावली पर्व के अवसर पर फुलझड़ी, मोमबत्ती, मिष्ठान का वितरण करके इन नन्हे-मुन्ने बच्चों का हौसला अफजाई किए हैं ऐसे अधिकारियों से ही पुलिस और गांव में आपसे सद्भाव बना रहता है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com