Tuesday , October 4 2022

वर्षों से भरहरी मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुलिया का उद्घाटन, राज्यमंत्री व सांसद ने किया उद्घाटन

रविंद्र नाथ पाठक (संवाददाता)

जुगैल । चोपन से भरहरी होते हुए मध्य प्रदेश मार्ग को जोड़ने वाली पुलिया वर्षों से क्षतिग्रस्त था । पुलिया क्षतिग्रस्त हो जाने से चितरंगी देवसर सिंगरौली का एमपी मार्ग अवरुद्ध हो गया था । काफी दिनों से पुलिया चर्चा में रही । सोमवार को समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री संजीव कुमार गौड़ एवं राज्यसभा सांसद राम सकल ने पुलिया का उद्घाटन किया साथ में पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी तथा जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि संजीव कुमार त्रिपाठी भी मौजूद रहे।उद्घटान के मौके पर राज्य मंत्री संजीव गोंड़ ने कहा कि यह पुलिया बनने से दो प्रान्तों को लाभ होगा और लोगों का आना-जाना सुगम हो जाएगा । लम्बे समय से लोगों की मांग चली आ रही थी, जिसे आज पूरा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है ।

वहीं सांसद रामशकल ने कहा कि इस दुरूह क्षेत्र के बारे में कोई नहीं सोचता, यदि मंत्री जी ने सोचा और कम समय में उन्होंने इसे कर दिखाया तो वे साधुवाद के पात्र हैं ।

पुलिया के उद्घाटन के बाद लोगों में खुशी देखी गयी । बरसात के दिनों में यही पुलिया लोगों के लिए बड़ी मुसीबत बन जाती थी ।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने बताया कि यह पुलिया का पैसा शक्तिनगर विशेष प्राधिकरण से धन आवंटित कराया गया है । प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग द्वारा इसका जल्दी से काम कराया जाएगा । पूर्व भाजपा अध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने बताया कि हमारी पार्टी जो कहती है करती है । इसलिए चुनाव से पहले हम लोग मंत्री जी के साथ और राज्यसभा सांसद राम शकल के प्रयास से पुलिया का काम कराने का संकल्प लिए थे । उन्होंने कहा कि यह पुलिया बन जाने से इस क्षेत्र की जनता का समस्याएं दूर होगी और मुख्य तौर पर मध्यप्रदेश का भी विकास होगा ।

इस मौके पर सुरेंद्र मिश्रा ओबरा विधानसभा विस्तारक रामसुंदर निषाद जिला महामंत्री भाजपा राम अवतार ग्राम प्रधान भरहरी मौके पर मौजूद थे चंद्रप्रकाश अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग मुख्य अतिथि संजीव कुमार गोंड का माल्यार्पण कर स्वागत किया । क्षेत्र के राघवेंद्र पाठक अरुण पाठक गैबी नाथ पाठक रामवृक्ष खरवार पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामकुमार सिंह सेक्टर संयोजक कालीचरण जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा राम दुलारे मंडल महामंत्री रजत मिश्रा बच्चा गुर्जर सेक्टर संयोजक निगम प्रसाद समाज सेवा खंड विस्तारक जगदीश बूथ अध्यक्ष चक दहिया बुद्धि राम सिंह मंडल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा रामस्नेही खरवार ललित नारायण सिंह भाजपा सब लोगों ने मिलकर मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण किया ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com