Sunday , September 25 2022

घर से स्कूल के निकली तीन छात्राएं दिल्ली से सकुशल बरामद, आज परिवार को सौपेगी पुलिस

लखीमपुर खीरी में स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकलीं तीन छात्राओं की लोकेशन दूसरे दिन दिल्ली में मिला । जिसके बाद रविवार देर रात पुलिस टीम ने उन्हें सकुशल दिल्ली से बरामद कर लिया। लड़कियों में से एक लड़की की मां ने बताया कि हमें पता चला है कि तीनों दिल्ली घूमने के लिए गई थीं। भगवान का शुक्र है कि लड़कियां मिल गई। जब से बेटी गायब हुई है। हम बहुत परेशान थे। बड़ी मन्नतों से हमारे घर बेटी हुई थी। उसके अचानक जाने से हम परेशान हो गए थे।

पिता ने बताया कि पुलिस द्वारा हमें बताया गया है कि लड़कियां दिल्ली में मिली हैं। हालांकि, अभी तक मेरी बात बेटी से नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया है कि आज वह लड़कियों को दिल्ली से लेकर लौटेगी। उधर, एसपी विजय ढुल समेत पूरी पुलिस टीम शनिवार रात भर कोतवाली में डेरा जमाकर कस्बा समेत पलिया में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालते रहे। पुलिस ने मोबाइल और छात्रा से जुड़ी एक डायरी भी बरामद की है।

बताते चलें कि शनिवार को कस्बा समेत एक अन्य स्थान की छात्रा स्कूल जाने के बहाने से घर से निकली थी। उसके बाद से वह लापता हो गई। परिवार वालों ने उनकी काफी खोज की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिवार के लोगों ने रविवार की शाम पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे एसपी विजय ढुल ने स्कूल के प्रधानाचार्य, छात्राओं के परिवार वालों और हिरासत में लिए गए दो आरोपियों से पूछताछ की। उसके बाद उन्होंने कस्बे में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

छात्राएं बैंक के पास से होकर पलिया बस अड्डे पहुंचती दिखीं। वहां पर पलिया सीओ ने सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें छात्राएं बस से उतरने के बाद शौचालय में जाती दिखीं। वहां पर यूनीफार्म बदली और बाद में दिल्ली जाने वाली ट्रेन के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचीं। वहां पर ट्रेन न मिलने पर वह लोग दोबारा बस अड्डे पर आईं और दिल्ली वाली बस पर चढ़ गईं।

छात्राओं की खोजबीन के लिए एसपी ने एसओजी प्रभारी निरीक्षक रामलखन, क्राइम प्रभारी निरीक्षक संजय यादव और कस्बा इंचार्ज जेपी यादव समेत पलिया निघासन सीओ के अलावा पलिया के सिपाही वसीम हाशमी को लगाया गया था। दिल्ली के लिए भी पुलिस टीम रवाना की गई। रविवार की रात करीब 11.45 बजे छात्राएं दिल्ली में मिल गईं।

पुलिस टीम ने बताया कि सभी छात्राएं सकुशल हैं। सोमवार सुबह वह अपने घरों को पहुंच जाएंगी। निघासन के सीओ सुबोध जायसवाल ने बताया कि छात्राएं दिल्ली से सकुशल बरामद कर ली गई हैं। सोमवार को परिवार वालों को उन्हें सौंपा जाएगा ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com