Saturday , October 8 2022

जनप्रतिनिधि समेत समाजसेवियों ने माल्यार्पण कर सरदार पटेल जी की जयंती मनाई धूमधाम

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज। कस्बा स्थित संकटमोचन त्रिमुहानी पर स्थापित लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा पर जनप्रतिनिधि समेत समाजसेवियों ने माल्यार्पण कर सरदार पटेल जी की जयंती धूमधाम से मनाई।
सुबह से ही संकट मोचन त्रिमुहानी पर स्थापित लौह पुरुष सरदार पटेल जी की प्रतिमा पर पूर्व विधायक रमेश चंद दुबे वर्तमान विधायक डॉ अनिल कुमार मौर्य समेत अन्य सामाजिक व राजनीतिक हस्तियों ने सरदार पटेल जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस दौरान घोरावल विधायक अनिल कुमार मौर्या ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी ने देश की अखंडता और संप्रभुता को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया था। पूर्व विधायक रमेश चंद दुबे ने कहा कि सरदार पटेल ने अंग्रेजों द्वारा किए गए षड्यंत्र को एक सूत्र में पिरोकर छोटे-छोटे कई राजघरानों व राज्यों को एकजुट कर एक नए हिंदुस्तान की आधारशिला रखी थी। उनके उपलब्धियों को भुला पाना आसान नहीं। लोहे की शख्सियत जैसी छवि सरदार पटेल को महापुरुषों में एक अलग स्थान पर खड़ा कर देती है। आज उनके कड़े फैसलों की वजह से हमारा देश विकासशील देशों की सूची में गिना जाता है।माल्यार्पण करने वालों में पूर्व चेयरमैन रावटसगंज कृष्ण मुरारी गुप्ता, भाजपा नेता माला चौबे, समेत अन्य गणमान्य ने सरदार पटेल जी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।
इस दौरान छोटू पटेल, प्रकाश सिंह,आकाश बली सिंह रामविलास सिंह, सुरेश सिंह पटेल, डॉ भरत सिंह पटेल ,संतोष सिंह पटेल ,पूर्व प्रधान भोला सिंह पटेल, रमेश पटेल, रामप्यारे सिंह पटेल, बाबू हाशमी समय दर्जनों की संख्या में लोगों ने सरदार पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com