Sunday , September 25 2022

भारतीय जनता युवा मोर्चा नगवां मंडल की कार्य समिति व युवा सम्मेलन सम्पन्न

रमाशंकर मौर्य (संवाददाता)

नगवां। नगवां मंडल की आज कार्यसमिति व युवा सम्मेलन का कार्यक्रम नगवां मण्डल में वैनी स्थित मां दुर्गा मन्दिर प्रांगड़ में मण्डल अध्यक्ष कृष्णराम दुबे जी के अध्यछता में आहुत की गई कार्यक्रम का शुभारंभ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी व पं0 दिन दयाल के चित्र पर पुष्प अर्पित करके किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजयुमो के जिला अध्यक्ष विशाल पाण्डेय ने कहा कि देश को एक जन नायक की अर्शे से आवश्यकता थी और मोदी के आने से पूरा हो गया।

आगे बताया कि आनेवाले चुनाव के केवल 60 दिन है सभी कार्यकर्ता कमर कस ले और पुरी जिम्मेदारी से पार्टी के कार्य मे पूरी ईमानदारी से सहयोग करें। मौके पर जिला महामंत्री रजनीश रघुवंशी जिला मंत्री उत्कर्ष पाण्डेय जिला मंत्री विनय तिवारी जिला कार्य समिति के सदस्य रमाशंकर व अनिसुचित मोर्चा के जिला महामंत्री पन्ना लाल पासवान व भाजपा के मण्डल महामन्त्री ओमप्रकाश जायसवाल सभी मोर्चे के मण्डल अध्यक्ष एवम भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्य समिति के सद्स्य, पदाधिकारी एवम भारी संख्या में युवा उपस्थित रहे इस कार्यक्रम का संचालन भाजयुमो के जिला कार्यसमिति के सदस्य धीरेन्दर पटेल द्वारा किया गया।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com