Saturday , October 1 2022

अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत, मुकदमा दर्ज

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मीरजापुर । जनपद के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे के दौरान बुधवार की देर रात दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर लगते ही स्वजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एक घटना में शामिल डीसीएम को पकड़ लिया जबकि दूसरी घटना में अज्ञात वाहन फरार हो गया। स्वजनों की तहरीर पर अज्ञात चालकों के विरुद्ध मुदकमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी राम सिंह (50वर्ष) कबाड़ी का काम करते थे। प्रतिदिन की भांति बुधवार को वह बाजार में फेरी लगाने गए थे। रात को लौटते समय गांव के पास जैसे ही अपने घर की ओर मुड़े तो वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी जानकारी होने पर गांव के लोग उनको सीएचसी मड़िहान ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने राम सिंह को मंडलीय चिकित्सालय रेफर दिया। देर रात राम सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घर के कमाऊ व्यक्ति की मौत होने से परिवार के लोग सदमे में हैं। बताया कि वही किसी तरह कार्य करके परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। उनकी मौत से घर के लोगों पर परिवार चलाने का बोझ बढ़ गया है।

वहीं, दूसरी घटना पड़री थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग सात के भरपुरा गांव के पास घटी। टेगराही गांव निवासी रविकांत उपाध्याय (35वर्ष) बुधवार की रात चुनार से ट्रैक्टर लेकर अपने घर टेगराही पड़री आ रहे थे। वह जैसे ही भरपुरा गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में रविकांत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही स्वजन मौके पर पहुंचे और रविकांत का शव देखते हुए रोने-बिलखने लगे। बताया कि वह ट्रैक्टर बनवाने के लिए चुनार बाजार गए थे। रात को वाहन बनवाकर आ रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com