Sunday , October 2 2022

सांसद की नक्सल गतिविधियों में संलिप्तता की जांच कराए सरकार – अनुराग पाण्डेय

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

सांसद के खिलाफ ब्राह्मण व क्षत्रिय संगठनों का विरोध प्रदर्शन जारी

घोरावल । दस दिन बीतने के बाद भी विवादित बयान पर सांसद पकौड़ी लाल कोल के खिलाफ कोई कार्रवाई ना किए जाने से नाराज ब्राह्मण व क्षत्रिय संगठनों के नेता अनुराग पाण्डेय तथा दीपू चौबे के नेतृत्व में आज दोपहर बारह बजे चोपन विकास खंड के चतरवार तथा घोरियां गांव के चौराहे पर सांसद के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया करते हुए सांसद का पुतला भी दहन किया। नेता द्वय ने सरकार से सांसद के बयान की जांच कराने की मांग की जिसमे खुले मंच से उन्होंन स्वीकार किया है कि पूर्व मे दर्जनों सुरक्षा कर्मियों को उन्होंन मरवाया है। कहा सरकार सांसद के नक्सल गतिविधियों मे संलिप्तता की जांच जिम्मेदार एजेंसी से कराकर संवैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित करें।

सांसद के विवादित बयान से जहां ब्राम्हण तथा क्षत्रिय समाज आक्रोशित है वहीं समाज के अन्य जाति के लोग भी सांसद के बयान की भर्त्सना कर रहे हैं।

घोरियां गांव में सांसद के खिलाफ प्रदर्शन मे शामिल मोहन केवट तथा ठाकुर गुप्ता ने कहा लोकतंत्र मे जहां सरकारें समानता की बात कर रही हैं। वहीं सर्वोच्च सदन के जिम्मेदार सांसद का किसी जाति विशेष को लेकर अमर्यादित बयान दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है।

वहीं लाले केवट ने कहा सरकार सांसद पर कार्रवाई ना करके समाज मे विघटन को बढ़ावा दे रही है।

सुनील आदिवासी तथा नितीश कुमार चतुर्वेदी ने जिला प्रशासन तथा भारत सरकार से सांसद पर कार्रवाई कराने की मांग करते हुए चेतावनी दी की यदि शीघ्र बेलगाम सांसद पर कार्रवाई नही करता है जिला प्रशासन तो जिला मुख्यालय पर बड़ा आन्दोलन किया जाएगा।

नेता द्वय ने कहा कि विरोध के क्रम में शुक्रवार को विकास खंड रावर्टसगंज के परासी गांव तथा उंचडीह गांव के सामने रावर्टसगंज घोरावल संपर्क मार्ग पर ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए सांसद का पुतला दहन करेंगे।

इस दौरान सत्यम पाठक, अंकित पाठक, अरविंद तिवारी, राजकिशोर चौबे, अनुपम चौबे, रोहित चौबे, संतोष चौबे, अमरेश उपाध्याय, लालभूषन चौबे, जितेंद्र चौबे, विमलेश चौबे, बृजेश चौबे, रिंकू सिंह व बाबूलाल केशरी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com