Sunday , October 2 2022

मुख्तार अंसारी की पत्नी का निर्माणधीन कॉम्प्लेक्स कुर्क

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर। यूपी के माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार एक्शन में है। लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। प्रशासन आफियाओं के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कराने, अवैध सम्पत्ति को कुर्क करने के साथ ही शस्त्र लाइसेंसों को निलंबित करने की कार्रवाई कर रहा है।

इसी क्रम में मंगलवार को जिला प्रशासन ने आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम सदर कोतवाली ड्योढी बल्लभदास मुहल्ला में स्थित निर्माणधीन शापिंग कॉम्प्लेक्स 32 रकबा 1150 वर्ग मीटर भूमि को मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की।
सदर क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने बताया कि प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध चल रहे अभियान के अंतर्गत जिलाधिकारी एमपी सिंह के आदेश पर आज गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आई.एस. 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के दर्जी मुहल्ला निवासी आफसा अंसारी का निर्माणीधीन शापिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क करने की कार्रवाई की गई। पीडब्ल्डूडी की रिपोर्ट के अनुसार इस निर्माणधीन कॉम्प्लेक्स की कीमत लगभग 2 करोड़ 84 लाख रुपया है। कार्रवाई के दौरान सदर कोतवाल दीपेंद्र सिंह, सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी और पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com