Monday , October 3 2022

साहेब को पसन्द नहीं आया बंगला तो करा दिया जमीदोज, लोगों ने कहा पद व धन का दुरुपयोग

घनश्याम पांडेय/संजय केसरी (संवाददाता)

इन दिनों प्रदेश में लोग महंगाई की मार से परेशान हैं और आर्थिक कष्ट से जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ योगी सरकार के अधिकारी अपना शौक पूरा करने के लिए किस तरह धन की बर्बादी कर रहे हैं यह हम आपको आगे बताने वाले हैं ।

पहले आप योगी सरकार में तैनात उस अधिकारी के बारे में जान लीजिये जिसके शौक की चर्चा इन दिनों पूरे सोनभद्र में हो रही है।

दरअसल चोपन ब्लाक में तैनात बीडीओ को अपना कार्यभार संभाले महज 2 से 3 महीने ही हुआ कि साहेब को सरकारी बंग्ला ही नागवार गुजरने लगा…बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में साहेब को सरकारी बंगला इस कदर खराब लगने लगा कि तोड़कर नया बंगला बनाने का फैसला ले लिया…. और आखिरकार एक दिन मजदूर बुलाकर अपने आवास को जमीदोज करा दिया ।

https://youtu.be/cd-ay8Az538 जनपद मिरर न्यूज़

फिर क्या साहेब के शौक की चर्चा पूरे जनपद में शुरू हो गया । बड़ी संख्या में लोग इसका निर्णय का विरोध करने लगे । उनका कहना था कि इसी वित्तीय वर्ष में जब बीडीओ आवास के मरम्मत पर लाखों रुपये खर्च किया गया था तो आखिर इसे तोड़ने की जरूरत क्या थी। और फिर बिना किसी परमिशन व रिपोर्ट के कोई कैसे सरकारी बंगला तोड़ सकता है ।

बीजेपी नेता दीपक दुबे सहित अन्य कई लोगों ने इस निर्णय के विरोध में जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री से जांच कराने की मांग की है ।

आपको बतादें कि बीडीओ की यह मनमानी उस ब्लाक की है जिस ब्लाक की ब्लाक प्रमुख राज्यमंत्री संजीव गोंड़ की पत्नी हैं । लेकिन अभी तक किसी का कोई भी सरकारी बयान तक नहीं आया ।

बहरहाल साहेब के शौक ने सरकारी खर्चे को बढ़ा दिया है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जिस शौक ने बीडीओ को यह करने पर मजबूर किया उसका उपयोग वे खुद कितने दिन कर पाते हैं यह तो देखने वाली बात होगी। क्योंकि सरकारी नौकरी अनिश्चितताओं पर टिका होता है कब कौन कितना दिन टिका है यह कोई नहीं जानता ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com