Thursday , October 6 2022

ब्राह्मण व क्षत्रिय नेताओं ने एडीएम को ज्ञापन सौंप बड़बोले सांसद पर की कार्यवाही की माँग

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्टसगंज लोकसभा सीट से अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल के विवादित बयान का मामला और भी गंभीर होता जा रहा है। आज ब्राह्मण व क्षत्रिय नेताओं ने अपर जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और सांसद पकौड़ी लाल कोल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने तथा सांसद सदस्यता बर्खास्त कराने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि हमारी माँगे नहीं मानी जाती हैं तो अब हम जनप्रतिनिधियों का घेराव किया जाएगा।

इस दौरान ब्राह्मण नेता सत्यम पाण्डेय ने कहा कि “सांसद का बयान भारतीय सदन की गरिमा को गिराने जैसा बयान है। कहा भाजपा की सरकार सांसद पर कार्रवाई करने से बचकर भाजपा का बड़ा नुकसान करने पर आमादा है। जो देश समाज की तथा अखंडता के लिए कत्तई उचित नही है। यदि 24 अक्टूबर तक सांसद पकौड़ी लाल कोल पर मुकदमा कायम नहीं किया जाता तो 25 अक्टूबर को अपना दल (एस) के जिला कार्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा।”

देवव्रत तिवारी ने कहा कि “पुलिस कर्मियों पर मारने-पीटने की बात करने वाले और डायनामाइट से गवाहों के घरों को उड़ाने की धमकी देने वाले सांसद के वीडियो की जाँच करा कर इनपर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।”

इस दौरान अतुल त्रिपाठी, कपिल जायसवाल, शिवम पाण्डेय, विकास पाण्डेय, राजन दूबे, विशेष देव पाण्डेय, संजीव शुक्ला, आलोक पाण्डेय, आनंद शुक्ला, राहुल पाण्डेय तथा कमलेश पाण्डेय मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com