Saturday , October 8 2022

सांसद के विवादित बयान पर ओमप्रकाश राजभर ने ली चुटकी, कहा- बीजेपी के संगत का असर

शान्तनु कुमार/आनंद चौबे

अपना दल से सांसद का विवादित भाषण न सिर्फ सांसद व पार्टी के लिए गले की हड्डी बन गयी है बल्कि सहयोगी दल भाजपा के लिए मुसीबत बन गयी है । चूंकि अपनादल की सहयोगी पार्टी बीजेपी में भी बड़ी संख्या में ब्राह्मण व क्षत्रीय हैं । सांसद द्वारा जाति विशेष को लेकर जिस तरह से अमर्यादित टिप्पणी की गई है वह पार्टी के अंदर भी हड़कम्प मचा दिया । लेकिन सहयोगी धर्म निभाने के लिए पार्टी के अंदर चुप्पी साध रखा है । लेकिन जानकारों की माने तो समाज में जिस तरह से मैसेज जा रहा है वह कहीं न कहीं बीजेपी नेताओं के खिलाफ बनता जा रहा है, और यही बीजेपी नेताओं को अंदर से हर पल कुरेद रहा है ।
सांसद के अमर्यादित बयान पर ओमप्रकाश राजभर ने चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी की सहयोगी पार्टी है न, उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है । बीजेपी में उसी को इनाम मिलता है जो गाली दे, भ्रष्टाचार करे।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अबकी बार बीजेपी साफ का जो नारा दिए हैं, यूं ही नहीं दिए हैं, उसके लिए दवाई भी बनाये है जो 27 तारीख को पिलाएंगे । राजभर ने कहा कि बंगाल में खेला हुआ तो यूपी मवन अबकी बार खदेड़ा होई…

बरहरहल बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मूड में है और लगातार चुनाव पर मंथन भी कर रही है । मगर ऐसे में उनके साथ यदि इस तरह के गालीबाज सांसद रहेंगे तो बीजेपी को चुनाव के वक्त बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com