Tuesday , October 4 2022

जब निषादराज व श्रीराम के वंशज शासन करेंगे, उस दिन आएगा असल मायने में रामराज्य- डॉ0 संजय निषाद

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । विस चुनाव में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने सोनभद्र पहुँचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य डॉ0 संजय निषाद आरटीएस क्लब मैदान पहुँचे जहाँ उन्होंने जनसभा को किया सम्बोधित किया।

इससे पूर्व सर्किट हाउस पहुँचे डॉ0 संजय निषाद सर्किट हाउस सभागार में मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा और निषाद पार्टी के आधिकारिक गठबंधन की घोषणा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि 2022 में भाजपा व निषाद पार्टी के गठबंधन बीजेपी के ही पिछले रिकॉर्ड को तोड़कर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाला गठबंधन बनेगा तथा सोनभद्र जिले की मछुआ बाहुल्य सीटों पर भी निषाद पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी और जीत भी दर्ज करेगी। उन्होंने कांग्रेस, बसपा व सपा पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि भाजपा के अतिरिक्त अन्य दलों ने मछुआरों को वोट बैंक समझ कर सिर्फ ठगा है।

डॉ0 संजय निषाद ने बताया कि भाजपा और निषाद पार्टी की कि आधिकारिक घोषणा के बाद निषाद पार्टी का विजय रथ आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सभी 403 सीटों पर जाएगा और मछुआ बाहुल्य 160 सीटों पर मरून और भगवा लहरेगा।

डॉ0 निषाद ने बताया कि जैसे श्रृंगवेरपुर में नत्था लाल केवट ने भगवान श्रीराम को पार उतारा था और निषाद राज ने अपनी सेना को भगवान श्रीराम को देकर लंका पर विजय पताका फहराई वैसे ही अब निषाद पार्टी भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवाएगी। असल मायनों में राम राज्य उस दिन आएगा जब निषाद राज और श्रीराम के वंशज शासन करेंगे। उन्होंने कहा कि ताल घाट बालू मुद्दा, कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमा वापस होगा, फूलन देवी हत्याकांड की सीबीआई जांच समेत अन्य मांगों को भी भाजपा ने माना है।

डॉ0 संजय निषाद ने रॉबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ी लाल कोल के जाति विशेष पर की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिससे किसी की भावनाएं आहत हों, हालांकि उन्होंने सांसद के माफी मांग लेने के बाद उन्हें एक और मौका देने की लोगों से अपील भी की और कहा कि यदि ऐसी पुनरावृत्ति होती है तो वो भी उनके विरोध में खड़े रहेंगे। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर कहा कि ओम प्रकाश राजभर का कोई ठिकाना नहीं है कब कहा चले जायेंगे लेकिन अभी 2 माह का समय है ओम प्रकाश राजभर एनडीए में आएंगे क्योंकि निषाद पार्टी और सुभासपा की लड़ाई का मुद्दा एक ही है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com