Friday , September 30 2022

गालीबाज सांसद के बर्खास्तगी की माँग तेज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कुछ जाति विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में बुरे फंसे रॉबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ी लाल कोल की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। लगातार दो दिनों से जारी ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लोगों का प्रदर्शन आज भी जारी रहा। आज भारी संख्या में ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लोग कलेक्ट्रेट पहुँच गए और सांसद के बर्खास्तगी की माँग को लेकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लोगों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर राष्ट्रपति को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

ब्राह्मण समाज के नीतीश चतुर्वेदी और आलोक चतुर्वेदी ने एक स्वर में कहा कि “जिस प्रकार से सांसद पकौड़ी लाल कोल सार्वजनिक मंच से ब्राह्मणों व क्षत्रियों को गाली दे रहे हैं उसी प्रकार से नगर के बढ़ौली चौक पर मंच लगाकर सार्वजनिक रूप से माफी माँगे। साथ ही साथ पुलिस कर्मियों पर हमले की बात को कोर्ट में जाकर स्वीकार करें और अपने सांसद पद से तत्काल इस्तीफा दें। अन्यथा हमारा विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा।”

बतादें कि 18 अक्टूबर को मिर्जापुर के हलिया थाना अंतर्गत बबुरा रघुनाथ सिंह ग़ांव में कोल समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में राबर्ट्सगंज संसदीय सीट से भाजपा व अपना दल गठबंधन के सांसद पकौड़ी लाल कोल द्वारा खुले मंच से ब्राह्मणों व क्षत्रियों के बारे में गाली और अपशब्दों का प्रयोग करने साथ ही साथ पुलिस प्रशासन और कानून को मजाक बनाकर संविधान की धज्जियाँ उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज में आक्रोश फैल गया। हालाँकि एक दिन बाद ही सांसद ने एक वीडियो जारी कर ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज से माफी माँग ली लेकिन ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज उन्हें अब भी माफ करने के मूड में नहीं दिख रहा है।

इस दौरान दीपक चतुर्वेदी, सत्यम पांडेय, आनंद शुक्ला, अनुराज पांडेय (बंटी), बबलू चौबे, रवि प्रकाश चौबे, शिव कुमार शास्त्री, विशेष देव पांडेय, अनुराग पांडेय (विक्की), गोलू पांडेय, प्रदीप पांडेय, गिरीश पांडेय, मृदुल मिश्रा, संतोष पांडेय, संतोष चंदेल, करुणा तिवारी, अभिषेक सिंह, अभय, नवीन सिंह समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com