Tuesday , October 4 2022

वज्रपात से अधेड़ की मौत

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज। थाना क्षेत्र के अंतर्गत अतिदुर्गम व पहाड़ों से घिरा ग्राम पंचायत धोरपा में देर शाम लगभग 4:00 बजे तेज गरज व बिजली की तड़क के साथ जोरदार बारिश के दौरान आकाशीय बिजली से गांव निवासी शिवदास यादव उम्र लगभग 58 वर्ष पुत्र स्वर्गीय फजीहत यादव की मौके पर ही मौत हो गई।
विकास खंड दुद्धी के अंतर्गत ग्राम पंचायत धोरपा में लगभग 4:00 बजे तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मौके पर मौजूद क्षेत्र पंचायत सदस्य दिलीप कुमार गुप्ता व ग्राम प्रधान खुशहाल यादव ने कहा कि मृतक शिवदास यादव काफी गरीब व सीधा साधा व्यक्ति था। यह बारिश के पूर्व से ही अपने घर से कुछ ही दूरी पर कनहर सिंचाई परियोजना के द्वारा निर्माणाधीन नहर के ऊपर गाय और बकरी लेकर चरा रहा था। इसी बीच तेज चमक गरज के साथ बारिश होने लगी। बारिश से खुद को व गाय बकरी को बचाने के लिए वह दौड़ कर पशुओं को एकत्रित कर ही रहा था कि इसी बीच तेज चमक के साथ आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया व मौके पर ही मौत हो गई। शिवदास यादव के दो लड़के व एक लड़की है। अब इनके घर का सहारा छिन गया। गाय बकरी पाल करके ही यह अपना व अपने परिवार का जिवकोपार्जन किया करता था।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com