Tuesday , October 4 2022

महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, सरकार पर जमकर बरसे

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डबल इंजन की मोदी-योगी सरकार में लगातार बढ़ रहे डीजल पेट्रोल सिलेंडर के दामों में बेतहासा वृद्धि, अभूतपूर्व आर्थिक मंदी, व्यापक बेरोजगारी, भत्तों में कटौती, खत्म होती नौकरियां, खाद्यपदार्थ मूल्यों के अत्यधिक बोझ तले दबी जनता को इसके निजात की मांग को लेकर स्वर्ण जयंती चौराहे स्थित पेट्रोल पम्प पर धरना प्रदर्शन किया किया युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मूल्य बृद्धि के खिलाफ तख्ती लेकर घण्टो प्रदर्शन किया ।

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पांडेय ने कहा कि “नोटबन्दी के बाद कोरोना ने आर्थिक मंदी से लाखों लोगों की अपनी आय बेतहासा कमी हुई है लोगो का रोजगार गया है, लेकिन भाजपा सरकार लोगों पर लगातार बढ़ती कीमतों का बोझ डालकर उन पर बेरहमी से प्रहार कर रही है। कांग्रेस सरकार में कीमतें आधी होने पर भी धरना प्रदर्शन करने वाले भाजपाई आज बेतहासा मूल्य बृद्धि पर मौन हैं जो कि दर्शाता है कि भाजपा सरकार के नीति और नियत में खोट है। मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और वह भाजपा सरकार को लोगों पर और प्रहार नहीं करने देगी।”

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी ने कहा कि “2014 में मोदी सरकार अपार मंहगाई दिखा कर उसपर राजनीति कर सत्ता में आई लेकिन सत्ता प्राप्ति के बाद भाजपा अपनी सरकार, संगठन व कार्यालयों को बनवाने में मस्त है उसे आम जनमानस से कोई लेना देना नहीं है। डीजल पेट्रोल, सिलेंडर व खाद्य सामग्री में बेतहासा मूल्य वृद्धि लगातार किया जा रहा है कि आम जनमानस का जीना मुहाल हो गया है। अगर विपक्ष इसका विरोध करता तो सत्ता शासन-प्रशासन द्वारा मुकदमा लिख कार्यकर्ताओं की आवाज़ दबाने की कोशिश की जाती है जिसे किसी भी हाल में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस ने यह देश बनाया है इस देश हम मोदी सरकार के हाथों बर्बाद नही होने देंगे और आमजनमानस से जुड़ी समस्यावो पर आवाज़ निरन्तर बुलन्द होती रहेगी।

उक्त अवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष राजू देव, शशांक मिश्रा, निगम मिश्रा, प्रमोद पांडेय दीपू, प्रदीप चौबे, गुंजन श्रीवास्तव, शैलेन्द्र चतुर्वेदी, मोहम्मद अकरम, प्रांजल श्रीवास्तव, सिप्पू श्रीवास्तव, चंद्रांशु द्विवेदी, शंकर प्रसाद, संजय बियार, अनिल बियार, राजकुमार चौरसिया, प्रदीप चौहान, सतीश विश्वकर्मा व शिवम पांडेय समेत अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com