Wednesday , September 28 2022

एक वायरल वीडियो ने सांसद पकौड़ी लाल कोल की बढ़ाई मुश्किलें, लोगों में गुस्सा

संजीव पांडेय/आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

मिर्ज़ापुर/सोनभद्र चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के जोश दुगने हो जाते हैं। वे अपने कार्यकाल में कुछ किये हों चाहे न किये हों मगर चुनावी मौसम में वे पार्टी व खुद के बारे में इतना बखान करने लगते हैं कि जनता भी कन्फ्यूज हो जाती है।

ऐसा ही खुद के बारे में बखान करने हलिया थाना अंतर्गत बबुरा रघुनाथ सिंह ग़ांव पहुंचे सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) से सांसद पकौड़ी लाल कोल बुरे फंस गए। दरअसल सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ जाति विशेष पर न सिर्फ अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं कि गाली भी देते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सांसद पकौड़ी लाल कोल 18 अक्टूबर 2021 को कोल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने इस तरह का भाषण दिया और बाद में किसी ने इसे वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद सोनभद्र में राजनीति गर्म हो गयी है। तमाम लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। जाति विशेष पर टिप्पणी करने के मामले में बुरे फंसे सांसद का पक्ष अब तक सामने नहीं आया है और न ही पार्टी की तरफ़ से कोई सफाई आयी है।

आपको बतादें कि पकौड़ी लाल कोल अपना दल (एस) से रॉबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र से सांसद है और इनके पुत्र राहुल प्रकाश मिर्ज़ापुर छानबे सुरक्षित विधानसभा सीट से अपना दल (एस) के विधायक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com