Monday , October 3 2022

आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म, राज्यमंत्री ने जांच कर कठोर कार्यवाही के लिए लिखा

संजय केसरी/अर्जुन मौर्य (संवाददाता)

डाला । चोपन थाना क्षेत्र में एक आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।इस घटना को लेकर पीड़िता के घर वालों ने राज्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई थी । जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

पीड़िता के परिजन की तरफ से दी गयी तहरीर के मुताबिक 15 अक्टूबर की रात लगभग नौ बजे उसकी लड़की शौच के लिए घर से कुछ दूरी पर गई थी और शौच कर वापस अपने घर आ रही थी कि उसी समय पड़ोस का लड़का अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बाइक से आया और लड़की को जबरदस्ती बाइक पर लादकर कही अन्यत्र जगह पर ले जाकर उसके साथ मुंह काला किया। पीड़ित लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती घर वालों को बताई।
रविवार को पीड़िता अपनी माँ के साथ न्याय की गुहार लगाने राज्यमंत्री समाज कल्याण संजीव कुमार गोंड़ के घर पहुंची । मंत्री ने पीड़िता के पत्र पर चौकी प्रभारी डाला को लिखित तौर पर प्रकरण की जाँच कर दोषियों को कठोर कार्यवाही कराने का निर्देश दिया हैं। पीड़िता की माँ ने बताया कि उसने घटना से सम्बंधित पत्र पुलिस चौकी में दे दिया है।
उक्त प्रकरण के सम्बंध में राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड़ ने बताया कि पीड़िता की माँ अपनी बेटी को साथ लेकर आई थी । उन्होंने पुलिस को जांच कर कड़ी कार्यवाही के लिए लिखा है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com