Friday , October 7 2022

जमीनी विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल, बेटे-बहु पर संपत्ति हड़पने का आरोप

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

सोनभद्र । जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हर्ष नगर में संपत्ति विवाद में हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है। यह वीडियो 15 अक्टूबर के बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह एक ही परिवार के लोग जमीन के झगड़े में अपने ही खून के रिश्तों पर लाठी-डंडे से हमला कर रहे हैं।

आरोप है कि बेटे-बहू का परिवारिक संपत्ति हड़पने के लिए अपनी माँ और भाइयों से विवाद हुआ था। परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं घटना के बारे में पुलिस पारिवारिक विवाद बताकर पूरे मांगने से पल्ला झाड़ते नजर आ रही है।

पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में हेमा सिंह पत्नी विजेंद्र बहादुर उर्फ रामानंद सिंह ने आरोप लगाया कि “रॉबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के हर्ष नगर निवासी रामानंद सिंह की संपत्ति पर उनका बेटा अमितेश सिंह और उसकी पत्नी आज्ञा सिंह अपने मायके वालों की मदद से उनकी संपत्ति पर जबरन कब्जा कर रहे हैं। बेटे और बहू ने रामानंद सिंह की सारी दुकानों और बिजनेस पर पहले ही कब्जा कर लिया है और किराए का पैसा भी स्वयं वसूल रहे हैं। ऐसे में जब हमने इस पर आपत्ति जताई तो बेटे ने अपने ससुराल वालों की मदद से हमला बोल दिया। उनका आरोप है कि दो बोलेरो गाड़ी से आए बदमाशों ने बेटे-बहू के साथ मिलकर उन पर हमला किया और जमकर मारपीट की। इस हमले में हेमा सिंह और उनकी बेटी चोटिल भी हो गए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से आरोपी बेटे बहू पर उचित कार्रवाई की माँग की है।”

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com