Thursday , October 6 2022

विस चुनाव से पहले कांग्रेस की तैयारी, बूथ स्तर तक पार्टी की मजबूती का लक्ष्य

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रदेश में कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया है। इसी के मद्देनजर आज कांग्रेस कमेटी की ब्लॉक अध्यक्षों के साथ एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड़ की अध्यक्षता में बढ़ौली चौक स्थित जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोड़ ने कहा कि “संगठन में सभी का दायित्व है कि पार्टी कैसे मजबूत होगी। जिस प्रकार से प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी लगातार प्रदेश में होने वाले आम जनमानस पर किसी भी प्रकार के अत्याचार की लड़ाई लड़ने को तैयार रहती हैं और सबकी आवाज बनने का काम कर रही है और उन्हीं के मेहनत का परिणाम है कि आज पार्टी हर जगह मजबूती के साथ खड़ी हुई है। इसलिए जिले में चारों विधानसभा सीटों को जीता कर पार्टी को मजबूत करने का कार्य हम कांग्रेस के लोग करेंगे। इसमें ब्लॉक अध्यक्षगणों की प्रमुख भूमिका है और दसों ब्लॉक अध्यक्ष कि जिम्मेदारी भी है कि न्याय पंचायत, ग्राम सभा व बूथ तक पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हुए पदाधिकारियों को उनके दायित्वों का निर्वहन कराते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करें। जिस सोच के साथ में जिम्मेदारियां दी गई हैं उनको पूरा करने का भी काम करें।”

बैठक का संचालन कर रहे शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि “राबर्ट्सगंज नगर में बूथ अध्यक्षों और नगर के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी के साथ संगठन मजबूत करने के साथ पार्टी को मजबूत करने की का काम करना चाहिए और ज्यादा ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना चाहिए।”

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष संगीता श्रीवास्तव, विमला मौर्य, बार एसोसिएशन के महामंत्री सत्यदेव पांडेय, यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु), नामवर कुशवाहा, राजबली पांडेय, यूनुस खान, ब्लॉक अध्यक्षगण लल्लू राम पांडेय, बंशीधर पांडेय, अमरेश देव पांडेय, सुनील मिश्रा, रामविलास पनिका, रामचन्द्र पनिका, सुनील तिवारी, राजेन्द्र भारती, संतोष सिंह नेताम, उषा चौबे, रुखसार नाज, शैलेन्द्र चतुर्वेदी, रामकेश पनिका समेत अन्य कांग्रेसिजन उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com