Monday , October 3 2022

अपडेट : ट्रक व पिकअप में भीषण टक्कर, दो की मौत, दो गम्भीर घायल, ट्रामा सेंटर रेफर

संजय केसरी/अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के रामलीला मैदान के सामने शनिवार रात्रि लगभग 11:00 बजे ट्रक व पिकअप में भीषण टक्कर हो गयी । जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । गम्भीर घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप सवार चोपन से तेलगुड़वा के तरफ जा रहे थे कि अचानक रोड बैठी गाय को टक्कर मारते हुए पिकअप डिवाइडर पार करते करके आ रहे ट्रक में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे मौके पर दो लोगों की मौत ही गई जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया जहाँ चिकित्सों द्वारा गम्भीर हालत देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतको की शिनाख्त रामाशीष विश्वकर्मा (52) निवासी कोल्हीनडुबा थाना विंढमगंज, विनोद विश्वकर्मा (54) निवासी सोनडीहा नगर उंटारी झारखंड के रूप में हुई है जबकि गम्भीर रूप से घायल में रघुनंदन विश्वकर्मा (30) व व हिमांशु कुमार (20) निवासी हडवरिया कचनरवा थाना कोन को ट्रामा सेंटर वाराणसी मे इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतना तेज था कि पिकअप के आगे का हिस्सा ट्रक में चिपक गया । सूचना पाते ही मौके पर डाला चौकी प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने तुरंत हैड्रा मंगाकर पिकअप को ट्रक से अलग करवाया और पिकअप में फंसे हुए लोगों को बाहर निकलवाया जिसमें दो की मौत हो चुकी थी ।लेकिन गंभीर रूप से घायलों को तत्काल चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए भेज दिया गया जहां डॉक्टर ने गंभीर अवस्था देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

आवारा पशु बने एक्सीडेंट का कारण

लोगो के अनुसार इस एक्सीडेंट का कारण रोड पर घूम रहे आवारा पशु बताया जा रहा है। लोगों का कहना कि आए दिन इन आवारा पशुओं के कारण रोड पर घटना दुर्घटना हो रही हैं जिसपर न तो प्रशासन की नजर हैं और न ही कोई जनप्रतिनिधि इस ध्यान दे रहा हैं। जबकि योगी सरकार ने ऐसे आवारा पशुओं के लिए गौशाला बनवाया है और उस पर हर महीने लाखों रुपये खर्च होता है । लेकिन हर जगह आपको दिन या रात में आवारा पशु घूमते नजर आ जाएंगे । आलम यह है कि कई ग्राम पंचायतों में बिना पशुओं के लाखों खर्च दिखाया जा रहा है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com