Tuesday , October 4 2022

डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत, परिजनों ने कर काटा बवाल

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । नगर के बीसलपुर रोड स्थित हेल्थ केयर अस्पताल में इलाज कराने पहुंची 4 महीने की गर्भवती महिला का इलाज के दौरान मौत हो गई । परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा गर्भपात करने से उसकी मौत हो गई । परिजनों ने महिला की मौत पर जमकर बवाल काटा और घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी । पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को ग्राम बहावलपुर निवासी रमेश कुमार की 32 वर्षीय पत्नी रीना देवी जो 4 माह की गर्भवती थी उसकी 3 दिन पहले तबीयत खराब हुई थी । उसका पति रमेश उसे इलाज हेतु फरीदपुर बीसलपुर रोड स्थित हेल्थ केयर अस्पताल लेकर पहुंचा । जहां डॉक्टर को दिखाया, डॉक्टर ने गर्भ में बच्चा खराब होना बताया और शीघ्र गर्भपात कराने की सलाह दी।परिजनों का आरोप है कि सीमित संसाधन होने एवं डॉक्टर की लापरवाही के कारण गर्भपात के दौरान महिला की मौत हो गई । परिजनों ने डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत होने पर जमकर बवाल काटा और घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु बरेली भेज दिया ।

वही घटना के बाद डॉक्टर अस्पताल बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने हेल्थ केयर अस्पताल के डॉक्टर द्वारा गर्भपात के दौरान डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत होने पर इसकी जांच हेतु मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कार्यवाही हेतु पत्र भेजा है। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं जिसमें एक बेटी और दो बेटे हैं। मां की अचानक मौत होने पर बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

वही फरीदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर बासित अली ने बताया कि जब दुकान पर जांच करने पहुंचे तब दुकान बंद पाई गई और तभी दुकान पर नोटिस चस्पा किया है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com