Tuesday , September 27 2022

कुर्की के आदेश के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज पुरानी सब्जी मंडी में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में शुक्रवार को उप जिला अधिकारी ने धारा 146 की कार्रवाई करते हुए मकान को कुर्क करने का आदेश दिया है, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होना पुलिस के लचर रवैये को दर्शाता है।

बताते चले कि पिछले दिनों नगर के पुरानी सब्जी मंडी में जिस मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खुलेआम मारपीट का विडियो वायरल हुआ था। पूरे मामले पर उपजिलाधिकारी ने लेखपाल, कानूनगो, तहसीलदार तथा कोतवाली पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की थी। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए उपजिलाधिकारी ने प्रभारी निरीक्षक रॉबर्ट्सगंज को विवादित मकान को कुर्क करने का आदेश दिया था। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी उक्त आदेश पर कोई कार्यवाही नहीं करने पर पुलिस के लचर रवैये दर्शाता है।

जितेंद्र साहनी ने बताया कि “पैतृक संपत्ति को कागजी हेराफेरी करते हुए फर्जी तरीके से कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। एक तरफ कुर्की का आदेश होने के बावजूद दूसरे पक्ष का हौंसला इतना बुलंद है कि मकान मे निर्माण कार्य कराता जा रहा है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com