Monday , October 3 2022

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर निकाला गया कैंडल मार्च, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर में सपा संभावित प्रत्याशी राजेश कश्यप तुरैहा 122 विधानसभा फरीदपुर नें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ ने कैंडल मार्च निकालकर लखीमपुर खीरी में हुई घटना में मरने वाले किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

फरीदपुर में समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी राजेश कश्यप के नेतृत्व में लोगों ने बड़ी संख्या में उनके साथ मिलकर नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित थाना कोतवाली के सामने पहुंचे। जहां से उन्होंने एक कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च थाना कोतवाली फरीदपुर से शुरू होकर ब्लॉक परिसर स्थित शहीद स्मारक पर मृतकों को श्रद्धांजलि देकर समाप्त हुआ। यहां बताते चलें कि इन दिनों भाजपा सरकार के एक मंत्री के बेटे द्वारा धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों को पीछे से रौंद दिया गया।

इस घटना में कई किसानों सहित एक पत्रकार की मौत हो थी। इस घटना को लेकर हर तरफ लोगों में रोष का माहौल है। इसी के चलते आज फरीदपुर नगर में समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी राजेश कश्यप ने मारे लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कैंडल मार्च निकाला। इस कैंडल मार्च में राजेश कश्यप के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। कैंडल मार्च थाना कोतवाली के सामने से शुरू होकर ब्लॉक परिसर स्थित शहीद स्मारक पर मृतकों श्रद्धांजलि देकर समाप्त हुआ। राजेश कश्यप तुरैहा ने लखीमपुर खीरी में हुए इस नरसंहार की कढ़ी निंदा की है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com