Tuesday , October 4 2022

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, सदमें में बड़े पिता ने भी छोड़ी दुनिया

विवेकानंद मिश्रा (संवाददाता)

– घटना ढुटेर ग्राम पंचायत के नवा टोला का

शाहगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत ढुटेर के नवा टोला बस्ती में पितृ विसर्जन के दिन बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई । यह सदमा बर्दाश्त न कर सके उसके बड़े पिता ने भी दम तोड़ दिया । इस दोहरी घटना से परिजनों में जहां कोहराम मच गया वहीं गांव में मातम छा गया । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।
मिली जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ढुटेर के नवा टोला बस्ती निवासी विक्रम ( 21 ) पुत्र राम लखन सेठ की बीती रात घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह खबर पाते ही उसके बड़े पिता अमरनाथ सेठ( 74 ) पुत्र स्वर्गीय गोविंद सेठ ने सदमा बर्दाश्त न कर सके और उनकी भी मौत हो गई । उक्त दोहरी घटना से परिजनों में कोहराम मच गया‌‌। घटना की जानकारी मिलते ही उसके दरवाजे पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई ।

परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना शव का दाह संस्कार करने के लिए हिंदूवादी ले जा रहे थे। इसी बीच वाकये की सूचना पर अपने सहगियो के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार पाल ने रास्ते में ही शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करने के बाद पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया ‌। परिजनों के अनुसार मृतक युवक काफी दिनों से विक्षिप्त था। जिसका इलाज चल रहा था- । बहरहाल मामला जो भी हो घटना के बारे में ग्रामीणों के बीच तरह – तरह की चर्चाएं सुनी जा रही है। बताया जाता है कि मृतक अमरनाथ सेठ को अपना कोई औलाद नहीं था। अपने भाईयों के बच्चों को ही अपना संतान समझ मानते थे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com