Monday , October 3 2022

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- विपक्षी दलों को किसानों के हित की नहीं बल्कि अपने वोट बैंक और राजनैतिक हितों की चिंता है

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस-सपा-बसपा सहित अन्य विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि विपक्षी दल उत्तर प्रदेश में अशान्ति और अराजकता फैलाने पर आमादा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दलों को किसानों के हित की चिंता नहीं है। उन्हें अपने वोट बैंक और अपने राजनैतिक हितों की चिंता ज्यादा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा किये जा रहे सियासी ड्रामे का सच जनता जानती है और उनके झांसे में आने वाली नहीं है ।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार और किसान संगठन सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है लेकिन विपक्षी दल लगातार उन्हें भ्रमित कर उकसाने और राज्य में अस्थिरता पैदा करने का कुत्सित प्रयास कर रहे है। लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं होगें। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ाई से पेश आएगी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पर्यटन पर उत्तर प्रदेश आने वाले कांग्रेस के नेता किसानों के नाम पर घडियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहे है। जिनके नाम किसानों के नरसंहार है जिन्होंने किसानों की जमींने हड़पी वही अब किसानों के नाम पर प्रदेश में अराजकता व हिंसा को बढ़ावा देनी की साजिश रच रहे और किसानों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले ही दिन से इन नेताओं ने प्रयास किया कि स्थिति सुधरने के बजाय और खराब हो। यहीं कारण है कि स्थिति को नियत्रंण में लाने में सरकार की सहायता करने के बजाय ये घटनास्थल पर जाकर स्थिति को और विस्फोटक बनाने की साजिश करने लगे और अब जब कानून तोड़ने पर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है तो इन्हें तकलीफ हो रही है। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अब इनके नेता तमाम तरह के अन्य नाटक कर रहे हैं। जिस समय कांग्रेस सहित विपक्ष के चेहरे कभी एयरपोर्ट तो कहीं और नाटक कर रहे थे, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाखों बेघर परिवारों को छत देने के अभियान में लगे हुए थे, जिस उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारें गरीबों, किसानों के आवास बनाने तक में रोड़ा डालने में लगी थीं, आज योगी जी की अगुवाई में प्रदेश सरकार आवास निर्माण में नंबर एक है। यूपी में माहौल खराब करने की साजिश रचने वाले विपक्षी चेहरों को अच्छे से समझ लेना चाहिए की यह योगी सरकार है कोई भी कानून के खिलाफ काम करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com