Sunday , October 2 2022

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर सड़क पर उतरे सपा कार्यकर्ता, किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

संजय केसरी/अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

-सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में सड़क पर उतरे सपाई कार्यकर्ता

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के शहीद स्थल आज सोमवार को डाला में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा हुए लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुए घटना के मामले में समर्थन में सपा के मुखिया अखिलेश यादव के गिरफ्तारी को लेकर स्पा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जुलूस निकाल कर किया गया।
सपा के नगर अध्यक्ष मंगला प्रसाद जायसवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा शहीद स्थल शांतिपूर्ण ढंग से जुलूस निकाला गया जो डाला पुलिस चौकी पर रोक दिया गया और वही चोपन थानाध्यक्ष को सपा के नगर अध्यक्ष मंगला प्रसाद जायसवाल के द्वारा ज्ञापन सौपा गया।

सपा के नगर अध्यक्ष ने बताया कि जो लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई अप्रिय घटना की निंदा करते हुए कहाकि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जो उन पीड़ित किसानों के परिजनों से मिलने जा रहे थे कि उन्हें रास्ते से ही रोककर गिरफ्तार कर लिया गया हैं जिसके कारण हमलोगों ने मांग किया गया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जल्द से जल्द रिहा किया जाय। और गिरफ्तार किया गया है उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाए साथ ही दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा होनी चाहिए वर्तमान सरकार की किसान विरोधी नीतियों वं किसान काला कानून के विरोध में हम सब सपा कार्यकर्ताओं ने किसान हित में सरकार के इस काला कानून घोर निन्दा करते हुए विरोध करते हैं

इस दौरान सपा सेक्टर अध्यक्ष मंगला प्रसाद जयसवाल नगर उपाध्यक्ष पारस यादव कोषाध्यक्ष राजकुमार मेहता उमेश मेहता रिषी राज व अन्य सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता शामिल रहे।
वहीं सुरक्षा के दृष्टी से चोपन थाना अध्यक्ष के के सिंह वं डाला चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ठाकुर मय फोर्स के साथ डटे रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com