Monday , October 3 2022

विंढमगंज एसओ ने ऐसा क्या कर दिया कि पूरे क्षेत्र में हो रही चर्चा, पढ़ें पूरी खबर

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी। यूं तो ख़ाकी की बदनाम खबरें अक्सर सामने आती रहती है लेकिन हर बार ख़ाकी गलत नहीं होती। कई काम ऐसे होते हैं जो शायद हमारे सामने नहीं आ पाते । आज हम ख़ाकी के दायियादिली की ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं जिसकी चर्चा जनपद में तेजी से हो रही है ।

मामला दुद्धी तहसील क्षेत्र का है, जहां सोमवार को विंढमगंज एसओ सूर्यभान तहसील मुख्यालय पर ड्यूटी करने पहुंचे थे । आज सुबह जब वे तहसील गेट के बाहर अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी उनकी नजर एक बुक स्टाल पर कॉपी-किताब खरीदने पहुंची दो लड़कियों पर पड़ी । दोनों किताब को बार पलट कर देखती और दुकान से बाहर चली आती । यह क्रम कई बार देखा तो एसओ विंढमगंज ने लड़कियों को बुलाया और समस्या पूछा तो लड़कियों ने पहले तो संकोच में कुछ नहीं बताया लेकिन जब एसओ ने फिर से कारण पूछा तो लड़कियों ने बताया कि वह किताब कॉपी लेने आयी है लेकिन दाम ज्यादा होने के कारण नहीं ले पा रही थी, वह सोच रही थी कि जो जरूरी है वही पहले ले लिया जाय और शेष बाद में पैसा होने पर ले लेंगे ।

यह सुनकर एसओ विंढमगंज काफी भावुक हो उठे और उन्होंने लड़कियों से कहा कि वे सभी किताब-कॉपी व बैग ले लें, जो भी पैसा होगा वह दे देंगे । यह सुनकर लड़कियों की आँखें नम हो गईं । वे खुशी-खुशी कक्षा 9 व 11 की सभी किताब-कॉपी के साथ बैग खरीदी । खरीदारी के बाद एसओ ने लड़कियों को अपना नम्बर देते हुए कहा कि खूब मन लगाकर पढ़ना और कोई भी मदद की जरूरत हो तो बेहिचक उनसे कह सकती हैं । विंढमगंज थाना प्रभारी की इस दरियादिली की चर्चा धीरे-धीरे पूरे इलाके व जनपद में हो रही है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com