Monday , September 26 2022

महिला ने बिजली विभाग के एक्सईएन पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने विद्युत निगम के अधिशासी अभियंता पर छेड़खानी और मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर रॉबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने एक्सईएन एस0के0 सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि चंदौली जिले के नौगढ़ तहसील क्षेत्र की निवासी पीड़िता का कहना है कि उसके पिता उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन कार्यालय राबर्ट्सगंज में तैनात थे। मार्च 2012 में उसके पिता सेवानिवृत्त हो गए और वर्ष 2018 तक उन्हें पेंशन मिली। इसके बाद पेंशन बंद कर दी गई। पीड़िता का कहना है कि उसके पिता पेंशन भुगतान के लिए कई बार एक्सईएन के यहां गए लेकिन उन्हें जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर भगा दिया गया। इसके बाद वह एक्सईएन के पास पेंशन भुगतान करने की बात करने गई लेकिन हर बार बाद में आने की बात कहकर वापस भेज देते थे।

महिला का आरोप है कि तीन अप्रैल 2021 को जब वह पेंशन के संबंध में एक्सईएन से मिलने गई तो उन्होंने रात आठ बजे आने की बात कही। रात में जब गई तो एक्सईएन ने उसके साथ छेड़खानी की। मना करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भगा दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अधिशासी अभियंता ई0 सर्वेश कुमार सिंह के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com