Friday , September 30 2022

यूपी विस चुनाव 2022 में पूरे देश और विश्व की रहेगी नजर- अशोक पांडेय

आनंद कुमार चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । भाजपा जिला कार्यालय राबर्ट्सगंज पर मिडिया कार्यशाला आयोजित की गयी। मिडिया कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय मौजूद रहे। मिडिया कार्यशाला का शुभारंम्भ पं0 दीनदयाल उपाध्याय व डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर मुख्य अतिथि अशोक पाण्डेय व भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलन कर किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया।

मिडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश प्रवक्ता अशोक पाण्डेय ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी ही विश्व की इकलौती पार्टी है, जिसमें गांव के किसान का बेटा प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बन सकता है, पार्टी के सर्वोच्च पद पर स्थापित हो सकता है। भारतीय जनता पार्टी मे कार्य करने के लिए हम सभी को गर्व होना चाहिए भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है अन्य पार्टियों कि तरह नही जिसमे वंशवाद, परिवारवाद ही व्याप्त है। उत्तर प्रदेश में गुण्डाराज, माफियाराज पिछली सरकारों के शासन काल से चला आ रहा था जो कि 2017 मे योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार आने पर गुण्डा माफिया राज समाप्त हो गया है। गुण्डे माफिये या तो जेल में है या तो प्रदेश छोडकर भाग गये है। उत्तर प्रदेश में किसानों को फसल का उचित मूल्य मिल रहा है। जिससे किसान खुशहाल है। कोरोना काल में जहां सारे विपक्षी दल घरों में बैठे रहे, वहीं भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों की मदद करते रहे और राशन किट, प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का कार्य किया। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 मे पूरे देश व विश्व की नजर यूपी पर रहेगी। जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर चुनावी तैयारी तक का दारोमदार भाजपा की मिडिया टीम पर रहेगा मण्डल मिडिया टीम को प्रभावशाली तरीके से अपनी बातें रखकर विपक्ष को बेनकाब करना होगा और केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाना मिडिया प्रभारियों की जिम्मेदारी है व सरकार के कामों को मिडिया के माध्यम से बार बार गिनाये विपक्षी दलों के हमलों का जवाब तथ्यात्मक ढंग से देने के गुर भी सिखाया।”

बैठक में जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

बैठक में घोरावल मण्डल मिडिया प्रभारी उमाशंकर दूबे, गौरीशंकर मिडिया प्रभारी अवधेश चतुर्वेदी, कैलाश मौर्य, शिवम मोदनवाल, अनमोल सोनी, राजेन्द्र प्रसाद तिवारी, संतोष गुप्ता, शिशिर शर्मा, बृजेश चौहान, कृष्णकुमार चौरसिया, समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com