Monday , October 3 2022

टूट कर गिरे तार ने ली संविदा लाइनमैन की जान

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

खानपुर (गाजीपुर)। खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में रविवार को दिन में पानी भरे खेत में टूटकर गिरे करेंट प्रवाहित तार की जद में आने से संविदा लाइनमैन की मौत हो गई। इस दुर्घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के चचेरे भाई ने एसएसओ के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

दुर्घटना के संबंध में बताया गया कि खानपुर क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी विजयी चौहान का पुत्र सुनील चौहान (45) संविदा लाइनमैन था। दिन में करीब 11 बजे गांव निवासी वीरेंद्र चौहान द्वारा बिजली खराब होने की शिकायत पर उसे ठीक करने के पहुंचा। इसी दौरान पानी भरे खेत में टूटकर गिरे करेंट प्रवाहित एलटी तार की जद में आकर चीखने-चिल्लाने लगा। ग्रामीणों ने तत्काल विद्युत उपकेंद्र पर सूचना देकर आपूर्ति बंद कराया। आनन-फानन में सुनील को स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना से घर में कोहराम मच गया। पत्नी इंदिरा, मां सुरजा देवी सहित परिवार के लोग चीख-पुकार करने लगे।

दुर्घटना को लेकर लोगों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश था। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक एसओ यजुवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई संदीप चौहान ने रामपुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसएसओ के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी गई है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com