Thursday , September 29 2022

मनबढ़ युवकों ने चालक को पीटकर किया गंभीर घायल

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के सलईबनवा रेलवे स्टेशन के समीप पुलिया के पास हाइड्रा चालक को कुछ मनबढ़ युवकों ने पीटकर गम्भीर घायल कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे के लगभग सलईबनवा स्टेशन पुलिया के पास रेलवे का स्लीपर हाइड्रा चालक प्रमोद कुमार भारती (28) वर्ष पुत्र केदारनाथ भारती निवासी डाला मलिन बस्ती जो कि भवानी कान्ट्रेक्टशन कंपनी में हाइड्रा चालक कार्यरत हैं और रेलवे का स्लीपर उतारने का कार्य कर रहा था उसी दौरान वही के मनबढ़ युवकों ने हाइड्रा के अगले चक्के के सामने बार बार आ जा रहा थे जिससे कार्य बाधित हो रहा था जिसको लेकर हाइड्रा चालक के मना करने पर लगभग आधा दर्जन मनबढ़ युवकों ने हाइड्रा चालक के सर पर पिछे किसी मजबूत चीज से ताबड़तोड़ हमला कर गम्भीर घायल कर दिया और चालक गाड़ी से अचेत अवस्था में निचे जमीन पर गिर गया।

घटनास्थल से लगभग तीन किलोमीटर दूर चालक छोटा भाई अरविंद कुमार कार्य कर रहा था और किसी के माध्यम से इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुचकर देखा तो उसका भाई गम्भीर अवस्था घायल था उसने तत्काल किसी साधन से डाला निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस संबंध में घायल के परिजनों का कहना है कि ऐसा घटना लगभग दस दिनों पहले भी हो चुका है वहा स्थानीय लोगों के द्वारा रेलवे की भूमि पर कब्जा कर अपना कार्य करते थे जिसको लेकर रेलवे के अधिकारियों ने अपनी भूमि की नापी सिमांकन भी कर चुके हैं और रेलवे के भूमि पर रेलवे का स्लीपर रखने को लेकर स्थानीय लोगों से झड़प होता रहता है

इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा घायल के साथ चोपन थाना पहुंचकर तहरीर के माध्यम दी गई सूचना के बाद पुलिस जांच में जुटी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com